दुष्कर्म के आरोपी ने पर्ची में लिखा- 'पुलिस की गोली से नहीं अपनी मौत मरना चाहता हूं', अब मुठभेड़ में हुआ घायल

दलपत ने गुरुवार को ही पुलिस को चकमा देने के लिए अपने मरने की झूठी साजिश रची थी. दलपत ने एक नहर के पास अपनी आईडी और कपड़े छोड़ आत्महत्या की कहानी गढ़ने की कोशिश की थी.

दुष्कर्म के आरोपी ने पर्ची में लिखा- 'पुलिस की गोली से नहीं अपनी मौत मरना चाहता हूं', अब मुठभेड़ में हुआ घायल
फोटो साभार: @hapurpolice

मो. ताहिर/हापुड़: 6 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी और 50 हजार के इनामी से आज गिरफ्तारी के बाद पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मामला कोतवाली गढ़मुक्तेश्वर का है, जहां पुलिस आज गिरफ्तारी के बाद आरोपी दलपत को घटना वाली जगह पर ले जा रही थी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुलिस से पिस्टल छीनने की कोशिश की, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से दलपत घायल हो गया.

बता दें कि दलपत ने गुरुवार को ही पुलिस को चकमा देने के लिए अपने मरने की झूठी साजिश रची थी. दलपत ने एक नहर के पास अपनी आईडी और कपड़े छोड़ आत्महत्या की कहानी गढ़ने की कोशिश की थी. इस दौरान एक पर्ची में मिली थी, जिसमें लिखा था मैं पुलिस की गोली से नहीं अपनी मौत खुद मरना चाहता हूं. लेकिन पुलिस 50 हजार के इनामी दलपत की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाती रही और आज उसे धरदबोचा.

ये भी पढ़ें: UP के बाहुबली विधायक ने कल जताई थी एनकाउंटर की आशंका, आज MP पुलिस ने पकड़ा

लेकिन आज घटनास्थल पर ले जाते वक्त दलपत से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. पुलिस का दावा है कि आरोपी ने दारोगा की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में आरोपी गोली लगने से घायल हो गया. दलपत को पहले गढ़मुक्तेश्वर के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया है, वहीं दलपत की गिरफ्तारी से हापुड़ पुलिस ने राहत की सांस ली है.

दलपत 6 साल की मासूम को घर के बाहर से अगवा कर रेप जैसी जघन्य घटना को अंजाम देने का आरोपी है. दरिंदगी के बाद वो बच्ची को जंगल में छोड़ फरार हो गया था. जिसके बाद एक बार फिर महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस के दावों पर सवाल उठने लगे थे. वहीं हापुड़ पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए स्केच जारी कर उस पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था, लेकिन 8 दिन तक आरोपी पुलिस को चकमा देता रहा.

WATCH LIVE TV: