UP: 6 साल की मासूम को बनाया था हवस का शिकार, पुलिस ने ऐसे किया आरोपी को गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र इलाके में पुलिस को कामयाबी मिली है. पुलिस ने 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

UP: 6 साल की मासूम को बनाया था हवस का शिकार, पुलिस ने ऐसे किया आरोपी को गिरफ्तार
रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गौरव श्रीवास्तव/ औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र इलाके में पुलिस को कामयाबी मिली है. पुलिस ने 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

आपको बता दें कि फरान नाम के युवक ने 26 जनवरी को 6 साल की मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी मासूम के साथ घिनौनी हरकत कर उसे गंभीर हालात में झाड़ियो में फेंक कर फरार हो गया था. उसके बाद जब ग्रामीणों ने बच्ची को देखा, तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने गंभीर हालात में बच्ची को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था.

इस वारदात के बाद से औरैया जनपद के लोगों में काफी गुस्सा था. पुलिस ने परिजनों को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था. पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी. फफूंद पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान फरान नाम के युवक के रूप में की थी. इसके बाद पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना थी कि आरोपी फफूंद कसबे वर्फ़ी टोला के पास छिपा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी और आरोपी पर शिकंजा कस लिया.