UP: हापुड़ में नाबालिग लड़की पर फेंका तेजाब, आरोपी फरार, मामला दर्ज

पीड़ित लड़की के पिता नौशाद ने बताया कि दो दिन पूर्व पड़ोसी साजिद से नाली से कूड़ा निकालने को लेकर विवाद हुआ था. 

UP: हापुड़ में नाबालिग लड़की पर फेंका तेजाब, आरोपी फरार, मामला दर्ज
(सांकेतिक तस्वीर)

मोहम्मद ताहिर/हापुड़: उत्तर प्रदेश में लड़कियों पर एसिड हमले के एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में लखनऊ में बच्ची के ऊपर एसिड फेंके जाने की खबर सामने आने के बाद अब ऐसा ही एक मामला हापुड़ में भी हुआ है. यहां एक नाबालिग लड़की पर पड़ोस के दो लड़कों ने एसिड फेंक दिया. गनीमत रही कि एसिड नाबालिग लड़की के पैरों पर गिरा. पीड़िता को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, आरोपी लड़के घटना के बाद से ही फरार हैं.

दरअसल, हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के रफीकनगर कॉलोनी की एक नाबालिग लड़की पर पड़ोस के दो लड़कों ने एसिड फेंक दिया. घायल लड़की को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद से ही पीड़ित परिवार में दहशत का माहौल है. वहीं, दोनों आरोपी मौके से फरार हैं. परिजनों का आरोप है कि दो दिन पूर्व आरोपियों से विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपियों ने पिटाई कर नाबालिग को घर के अंदर खींचने का प्रयास किया था. परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद उन्होंने जदीद चौकी पर जाकर इसकी शिकायत भी की थी. लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी.

पीड़ित लड़की के पिता नौशाद ने बताया कि दो दिन पूर्व पड़ोसी साजिद से नाली से कूड़ा निकालने को लेकर विवाद हुआ था. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व चौकी पर तहरीर दी थी. पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की. इससे आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए और आरोपियों ने एसिड अटैक जैसी घटना को अंजाम दे दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और जो भी आरोपी है उनको को जल्द गिरफ्तार कर लिया 

जाएगा.