close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दहेज के लिए दे रहा था तीन तलाक की धमकी, अब बीवी पर डाल दिया एसिड

महिला पर एसिड अटैक का आरोपी पति और ससुराली फरार है. पुलिस महिला पर एसिड अटैक के मामले की जांच कर रही है.

दहेज के लिए दे रहा था तीन तलाक की धमकी, अब बीवी पर डाल दिया एसिड
संभल में हुई घटना. प्रतीकात्‍मक फोटो

संभल : संभल में दहेज की मांग पूरी न होने पर  3 दिन के अंदर महिला पर एसिड अटैक की दूसरी घटना सामने आई है. एसिड अटैक से गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पीड़ित महिला ने दहेज में मकान और कार की मांग पूरी न होने पर अपने पति और ससुरालियों पर एसिड अटैक का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला का निकाह 10 महीने पहले ही हुआ है. महिला पर एसिड अटैक का आरोपी पति और ससुराली फरार है. पुलिस महिला पर एसिड अटैक के मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित महिला पर एसिड अटैक की घटना संभल के नखासा थाना क्षेत्र की है. नखासा थाना क्षेत्र के रायसत्ती की शाजिया का निकाह 10 महीने पहले सदर कोतवाली क्षेत्र के चौधरी सराय मोहल्ले के फिरोज से हुआ था. शाजिया का आरोप है कि दहेज में मकान और कार की मांग पूरी न होने पर उसका शौहर फिरोज और ससुराली लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे थे.  दहेज की मांग पूरी न होने पर उसका शैहर लगातार उसे 3 तलाक की धमकी दे रहा था.

देखें LIVE TV 

शौहर और ससुरालियों की प्रताड़ना से परेशान होकर शाजिया 4 महीने से अपने मायके में रह रही थी. कल देर शाम शाजिया का शौहर अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ शाजिया के घर पहुंचा और समझौते के लिए दबाब बनाने लगा. इस बीच शाजिया के पिता मेहमानों के लिए कुछ सामन लेने बाजार चले गए. इसी दौरान   फिरोज ने मौका देखकर शाजिया पर तेजाब फेंक दिया और रिश्तेदारों के साथ फरार हो गया.

शाजिया के शोर मचाने पर घर में मौजूद परिजनों और पड़ोस के लोगों ने तेजाब से गंभीर रूप से झुलसी शाजिया को जिला अस्पताल पहुंचाया. महिला पर एसिड अटैक की सूचना पर  जिला अस्पताल पहुंची. पुलिस पीड़िता शाजिया से जानकारी ले रही है. पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. आरोप सही साबित होने पर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.