UP: कोविड-19 के लिए जारी निर्देशों की उपेक्षा भारी पड़ी ग्राम प्रधान को, लग सकती है रासुका
Advertisement

UP: कोविड-19 के लिए जारी निर्देशों की उपेक्षा भारी पड़ी ग्राम प्रधान को, लग सकती है रासुका

बदायूं जिले की सहसवान तहसील के गांव भवानीपुर खल्ली में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है.एहतियातन गांव को सील किया गया है और ग्राम प्रधान को कई निर्देश दिए गए लेकिन लापरवाह रवैया होने के कारण जिलाधिकारी ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही.

फाइल फोटो

बदायूं: उत्तर प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है इसी बीच बदायूं जिले की सहसवान तहसील के गांव भवानीपुर खल्ली में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया. इसके बाद गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है.

गांव को जोड़ने वाले सभी रास्तों को बन्द कर दिया गया है साथ ही लोगों को डोर-टू-डोर समान मुहैया कराया जा रहा है. लेकिन जहां एक तरफ प्रशासन सतर्कता बरत रहा है वहीं गांव के प्रधान लापरवाह रवैया दिखाते नजर आ रहे हैं. 

जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने बताया कि ग्राम प्रधान ने कोविड-19 के लिए जारी किए गए दिशानिर्देशों की अवहेलना की है. उन्हें सरकारी स्कूल को क्वारंटीन सेंटर बनाने के निर्देश दिए गए थे जिसे उन्होंने नजर अंदाज किया. साथ ही ग्राम प्रधान ने अब तक बाहर से आये लोगों की लिस्ट भी नहीं बनाई है. इतना ही नहीं ग्राम प्रधान द्वारा कोरोना संक्रमित व्यक्ति को हड़काने का मामला सामने आया है. 

ये भी पढ़ें- यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 452, उत्तराखंड में दो मरीज और हुए ठीक

कुमार प्रशांत का कहना है कि ग्राम प्रधान के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज करवाया है और साथ ही ग्राम प्रधान और उसके साथियों पर एनएसए की कार्रवाई की भी बात कही. 
 
आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. अब तक राज्य में इस महामारी से ग्रसित मरीजों की संख्या 452 हो गई है. इनमें से 254 लोग दिल्ली के एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए विशेष समुदाय या फिर उनके संपर्क में आने वाले व्यक्ति हैं. 

Watch LIVE TV-

 

Trending news