नशे में धुत राजा चौधरी का हंगामा, शूटिंग यूनिट से मारपीट, थाने में घूम-घूमकर किया ड्रामा

आरोप है कि थाने में भी राजा चौधरी घूम-घूम कर पुलिसवालों को गालियां देते रहे. मेडिकल के दौरान डॉक्टरों के साथ अभद्रता की. विरोध करने पर उसने स्वास्थ्यकर्मियों से भी मारपीट और गाली गलौच की. 

नशे में धुत राजा चौधरी का हंगामा, शूटिंग यूनिट से मारपीट, थाने में घूम-घूमकर किया ड्रामा
फिल्म प्रोड्यूसर ने मामले की शिकायत बिठूर पुलिस से की. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/ कानपुर: बिग बॉस फेम राजा चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मामला कानपुर के बिठूर क्षेत्र के नानाराव स्मारक का है. जहां टेलीविजन अभिनेता राजा चौधरी ने नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया. जानकारी के मुताबिक, यहां भोजपुरी फिल्म ‘संगम रिश्तों का’ की शूटिंग चल रही थी. इसी दौरान राजा चौधरी ने शराब के नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया. टेलीविजन अभिनेता पर आरोप है कि इस दौरान उन्होंने शूटिंग यूनिट के साथ अभद्रता की. जब यूनिट के सदस्यों ने इसका विरोध किया तो राजा चौधरी ने कैमरामैन के अलावा कई लोगों से मारपीट की. हंगामा बढ़ता देख फिल्म प्रोड्यूसर ने मामले की शिकायत बिठूर पुलिस से की. मामले का जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस नशे में धुत एक्टर को थाने ले आई.

 

पुलिसकर्मी और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मारपीट का आरोप
आरोप है कि थाने में भी राजा चौधरी घूम-घूम कर पुलिसवालों को गालियां देते रहे. इसके बाद पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए स्थानीय सीएससी में भेजा. यहां पर शराब पीकर होश खो चुके अभिनेता राजा चौधरी ने डॉक्टरों के साथ अभद्रता की. विरोध करने पर उसने स्वास्थ्यकर्मियों से भी मारपीट और गाली गलौच भी की. 

राजा की गालियों को झेलती रही पुलिस 
इस दौरान पुलिस खामोश तमाशा देखती रही. मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस एक्टर की बदतमीजी और गालियों को झेलती रही. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.