यूपी में प्रशासनिक फेरबदल, 15 आईएएस अफसरों के हुए तबादले

मनीष वर्मा जौनपुर व राजकमल यादव बागपत के नए डीएम बनाए गए हैं. 

यूपी में प्रशासनिक फेरबदल, 15 आईएएस अफसरों के हुए तबादले
सांकेतिक तस्वीर.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में शनिवार को प्रशासनिक फेरबदल किया गया है. प्रदेश की योगी सरकार के निर्देश पर 15 आईएएस अफसरों के तबादले किए गए. जारी लिस्ट के अनुसार जौनपुर और आगरा में नए जिलाधिकारी तथा चित्रकूट, अलीगढ़, आगरा व विंध्याचल मंडल में नए मंडलायुक्त की तैनाती की गई.  

आजम खान को बड़ा झटका, जौहर ट्रस्ट की 70 हेक्टेयर जमीन पर होगा योगी सरकार का कब्जा  

राजकमल यादव बागपत के नए जिलाधिकारी बनाए गए हैं. इससे पहले वह आयुष विभाग के विशेष सचिव के पद पर तैनात थे जबकि बागपत की डीएम शकुंतला गौतम को निदेशक स्थानीय निकाय के पद पर तैनात किया गया है. 

Allahabad HC UP HJS Recruitment 2021: जिला जज के इतने पदों पर निकली वैंकसी, 20 से शुरू होंगे

मनीष कुमार वर्मा को जौनपुर के डीएम का चार्ज मिला है जबकि जौनपुर के डीएम दिनेश कुमार को चित्रकूट धाम मंडल का आयुक्त बनाया गया है.  

विंध्याचल मंडल की आयुक्त प्रीति शुक्ला का ट्रांसफर कर उन्हें खाद्य एवं रसद विभाग का सचिव बनाया गया है, उनकी जगह अब योगेश्वर राम विंध्याचल धाम मंडल के आयुक्त की जिम्मेदारी संभालेंगे. 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बन गए 'टेलर', लिखा, 'पैंट की जगह निकर बन जाए तो गारंटी नहीं'

संजय कुमार को वित्त विभाग के सचिव के पद की जिम्मेदारी दी गई है. इसके अलावा विकास गोठवाल को सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास के पद पर भेजा गया है. अनिल कुमार को जल निगम का प्रबंध निदेशक एवं सचिव नगर विकास के पद पर पदस्थ किया गया. 

योगी सरकार के फैसले से नगर पंचायतें होंगी हाईटेक, विकसित करने के लिए उठाया कदम

अब वंदना वर्मा पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के निदेशक का पदभार संभालेंगी, तो वहीं आईएस शिवाकांत द्विवेदी को अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के विशेष सचिव का पदभार सौंपा गया है.  

डॉक्टर काजल की सचिव बेसिक शिक्षा के विशेष पद पर तैनाती की गई. इसके साथ गौरव दयाल को अलीगढ़ कमिश्नर का चार्ज मिला है और अमित कुमार गुप्ता आगरा के नए मंडलायुक्त बनाए गए. 

भक्ति में डूबा बंदर! आरती के वक्त मंदिर में बजा रहा घंटियां, देखें वायरल VIDEO

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बने टेलर! फ्री में सिल रहे कपड़े, देखें वायरल VIDEO

WATCH LIVE TV