close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नुसरत जहां पर की थी मौलाना ने टिप्पणी, BJP नेता ने दिया विवादित बयान

अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आडवाणी ने ये भी कहा कि ऐसे लोग इस्लाम को मानने वाले नहीं हो सकते. 

नुसरत जहां पर की थी मौलाना ने टिप्पणी, BJP नेता ने दिया विवादित बयान

अमरोहा: अमरोहा (Amroha) में बीजेपी (BJP) के अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आडवाणी (Aftab Advani) ने मौलाना असद कासमी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. अपने बयान में उन्होंने अभद्र भाषा ( Controversial Statement) का इस्तेमाल किया है. उन्होंने दशहरे पर रावण की जगह मौलाना असद कासमी को जलाने की बात कही है. 

अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आडवाणी ने ये भी कहा कि ऐसे लोग इस्लाम को मानने वाले नहीं हो सकते. देवबंदी उलेमा मौलाना असद कासमी का कहना है कि अगर नुसरत जहां को गैर मजहबी काम करने हैं तो वो अपना नाम बदल सकती हैं लेकिन मुसलमान और इस्लाम को बदनाम क्यों कर रही है.

आपको बता दें कि टीएमएस की सांसद नुसरत जहां के दुर्गा पूजा करने पर मौलाना असद कासमी ने ऐतराज जताया था और उन्हें नाम बदलने की सलाह दी थी. उसी को लेकर आफताब आडवाणी ने उन पर ये विवादित बयान दिया है. 

लाइव टीवी देखें

दरअसल दुर्गाष्टमी के मौके पर नुसरत जहां माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाकर अपने पति निखिल जैन के साथ कोलकाता के पंडाल में पहुंचीं थीं. इस दौरान ढोल पर जमकर थिरकीं.

यह पहली बार नहीं जब नुसरत को इस्लामिक धर्म गुरुओं की नाराजगी झेलनी पड़ी है. इसके पहले भी जब वह मांग में सिंदूर लगाकर संसद पहुंची थी तो उनका विरोध हुआ था. नुसरत ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि वो अपने धर्म की इज्जत करती हैं और वो ताउम्र मुस्लिम रहेंगी.