महोबा SP रहे मणिलाल पाटीदार पर कार्रवाई के बाद अब 4 और पुलिसकर्मी पर गिरी गाज
Advertisement

महोबा SP रहे मणिलाल पाटीदार पर कार्रवाई के बाद अब 4 और पुलिसकर्मी पर गिरी गाज

कबरई थाना प्रभारी देवेंद्र शुक्ला, खन्ना थाना प्रभारी राकेश सरोज, कुलपहाड़ थाना उपनिरीक्षक राजू सिंह, सिपाही राजकुमार कश्यप पर गाज गिरी है.

महोबा में 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड.

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में पुलिस अधीक्षक के निलंबन के बाद अब चार और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है. नए एसपी अरुण श्रीवास्तव ने चार्ज लेते ही थाना प्रभारी सहित 4 पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया है. कबरई थाना प्रभारी देवेंद्र शुक्ला, खन्ना थाना प्रभारी राकेश सरोज, कुलपहाड़ थाना उपनिरीक्षक राजू सिंह, सिपाही राजकुमार कश्यप पर गाज गिरी है.

बता दें कि बुधवार को योगी सरकार के आदेश पर महोबा SP रहे मणिलाल पाटीदार को सस्पेंड कर डीजीपी कार्यालय अटैच किया गया था, साथ ही उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं. आरोप है कि तत्कालीन एसपी ने गिट्टी परिवहन में लगे वाहनों से अवैध रूप से पैसे मांगे और मांग पूरी न करने पर वाहन स्वामी का उत्पीड़न किया. गृह विभाग के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि महोबा एसपी के कृत्य से आम जनमानस में पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है.

ये भी पढ़ें: जमानत पर रिहा चल रहे पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की बढ़ी मुश्किलें, गंभीर धाराओं में FIR दर्ज

मणिलाल पाटीदार अखिल भारतीय सेवा के साथ-साथ एक अनुशासित बल के सदस्य भी हैं. उनके इस कार्य से पुलिस की छवि धूमिल होने के साथ-साथ जनपद में स्वच्छ प्रशासन पर भी आंच आई है और सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लगा है. मणिलाल पाटीदार निलंब अवधि में पुलिस महानिदेशक, कार्यालय से सम्बद्ध रहेंगे.इसके बाद लखनऊ के पुलिस उपायुक्त अरुण श्रीवास्तव को महोबा का नया एसपी बनाकर जिले में भेजा गया था.

WATCH LIVE TV:

Trending news