close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलीगढ़: रेप का विरोध करने पर युवती को जिंदा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर

पुलिस ने युवती के चाचा की तहरीर के आधार पर पड़ोस में रहने वाले तरुण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अलीगढ़: रेप का विरोध करने पर युवती को जिंदा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/अलीगढ़: अलीगढ़ में दुष्कर्म के विरोध पर युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. घटना थाना खैर इलाके के एक गांव की है. गंभीर हालत में युवकी को मेडीकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने युवती के चाचा की तहरीर के आधार पर पड़ोस में रहने वाले तरुण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है. 

जानकारी के मुताबिक, घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब पीड़ित युवती शौच के लिए गई थी. आरोप है कि घात लगाकर बैठे पड़ोसी युवक तरुण ने उसे दबोच लिया और विरोध करने पर डीजल से भरी केन से डीजल डालकर आग लगा दी. इस घटना में युवती गंभीर रूप से झुलस गई. गंभीर हालत में परिजनों ने युवती को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

after fail in rape man burn a girl a live in aligarh

पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि घटना की बाद से आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ये मामला प्रेम प्रसंग का है. मामले की जांच की जा रही है. 

after fail in rape man burn a girl a live in aligarh

ये भी पढ़ें: भदोही: नाबालिग को जिंदा जलाया, वाराणसी रेफर, हालत गंभीर

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के भदोही से भी 30 जुलाई को ऐसी ही हैरान करने वाली खबर आई थी. जहां, आलमपुर मोहल्ले में एक युवक ने नाबालिग लड़की पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की थी, जिसे गंभीर हालत में वाराणसी रेफर किया था, जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई थी. घटना के अगले दिन ही आरोपी ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया था. पुलिस ने बताया था कि युवक ने युवती के घर में ही घुसकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया था.