स्वतंत्र देव सिंह का विपक्ष पर पलटवार, कहा 'अखिलेश यादव पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं'

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि वो पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. इससे स्पष्ट हो गया है कि उनकी भाषा दंगा भड़काने वाली है.

स्वतंत्र देव सिंह का विपक्ष पर पलटवार, कहा 'अखिलेश यादव पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं'
"हिंसा के दौरान जो सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान हुआ है, उसे उपद्रवी तत्वों से वसूला जाएगा. सीएम के इस फैसले का हम स्वागत करते हैं"

लखनऊ: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ हुई हिंसा के बीच विपक्ष के आरोपों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने पलटवार किया. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि वो पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. इससे स्पष्ट हो गया है कि उनकी भाषा दंगा भड़काने वाली है. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी दोनों में होड़ है कि मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति कौन करेगा.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी प्रदेश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. सपा के सांसद और विधायक द्वारा दंगा भड़काया गया और आगजनी की गई. सपा की राजनीति गुंडों और दंगे की राजनीति रही है.

स्वतंत्र देव सिंह ने मुजफ्फरनगर दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि सपा जब सत्ता में थी तो मुजफ्फरनगर दंगा कराए, दंगाइयों को हेलीकॉप्टर से बुलाया, बिरयानी खिलाई. आतंकवादियों को जेल से निकालने का काम किया गया.

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अखिलेश जी आपको याद रखना चाहिए कि राज्य में सत्ता बदल चुकी है और व्यवस्था भी बदल चुकी है. उत्तर प्रदेश में पुलिस आम आदमी की सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है. प्रदेश में गुंडों के लिए मनमानी करने की छूट नहीं होगी.

उत्तर प्रदेश में हिंसा के दौरान जो सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान हुआ है, उसे उपद्रवी तत्वों से वसूला जाएगा. सीएम के इस फैसले का हम स्वागत करते हैं.

स्वतंत्र देव सिंह ने निशाना साधते हुए पूछा कि अखिलेश जी आप मुस्लिमों को गुमराह ना करें, ये कौन सी राजनीति कर रहे हैं आप ? पूरी कौम को बदनाम करना चाह रहे हैं ? बिल सदन में पास हुआ लेकिन सदन में चर्चा करने से आप बचते रहे.

स्वतंत्र देव सिंह ने साफ कहा कि किसी भी मुसलमान को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होगी. आप सम्मान के साथ अपने घर में रहें. जिन लोगों का उत्पीड़न पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में हुआ है उनके सम्मान के लिए यह बिल है. स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि CAA को लेकर धर्म गुरुओं और अनेक वर्ग के लोगों से मुलाकात हुई. सब ने कहा कि मोदी और अमित शाह ने जो निर्णय लिया है वो देश हित में है.

वहीं स्वतंत्र देव सिंह ने अटल जी के स्टैचू के आरोप पर कहा कि लोक भवन सरकारी पैसे से बना है ना कि समाजवादी पार्टी के पैसे से, अटल जी भारतीय राजनीति के अजातशत्रु थे. अखिलेश जी को अब भी लगता है कि वो अपनी सरकार की फाइलें पढ़ रहे हैं. स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि योगी सरकार में चार लाख करोड़ का निवेश आया. जिसमें दो लाख का निवेश जमीन पर उतर चुका है.

स्वतंत्र देव सिंह ने अंत में कहा कि अखिलेश यादव को सत्ता विरासत में मिली है. राजनीतिक विरोध अपनी जगह है, लेकिन कोई राजनीतिक दल देश से बड़ा नहीं होता. देश हित में यदि कोई फैसला होता है तो सरकार के साथ विपक्ष को भी खड़ा होना चाहिए. अखिलेश जी झूठ ना फैलाएं उत्तर प्रदेश विकास के रास्ते पर चल रहा है.