झगड़े के बाद पति ने केरोसिन डालकर पत्नी को जलाया

सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा दो में रहने वाले बिंदा नामक व्यक्ति ने रविवार की सुबह अपनी पत्नी तीजा के साथ हुए झगड़ा करने के बाद उसको जलाया

झगड़े के बाद पति ने केरोसिन डालकर पत्नी को जलाया
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडाः शहर के थाना सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा दो में रहने वाली एक महिला के  पति ने रविवार को अपनी पत्नी के ऊपर कथित तौर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. गंभीर हालत में महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक निशांक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा दो में रहने वाले बिंदा नामक व्यक्ति ने रविवार की सुबह अपनी पत्नी तीजा के साथ हुए झगड़ा किया और बाद में उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी

क्राइम पेट्रोल देखकर ट्यूशन टीचर ने रची थी भयानक साजिश, मां और बेटी का किया था अपहरण

 

उन्होंने बताया कि महिला को गंभीर हालत में महिला को एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. आग के कारण महिला के शरीर के कई अंग बुरी तरह से जल गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि बिंदा नामक व्यक्ति हमेशा अपनी पत्नि से झगड़ा करता और उसे पीटता रहता था. 

दरभंगा : हंगामा करने से रोका तो युवक को सिर में मारी गोली, एक अपराधी गिरफ्तार

वहीं रविवार की सुबह भी बिंदा का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके चलते बिंदा को पत्नी पर काफी गुस्सा आ गया और उसने घर में रखे मिट्टी तेल को पत्नी पर डालकर आग लगा दी. महिला की चीख सुनकर आस-पास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.
पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि जब तक महिला को अस्पताल पहुचाया गया तब तक वह काफी जल चुकी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.