यूपी बोर्ड रिजल्ट जारी होने के बाद इन चीजों को जरूर करें चेक, वरना होंगे परेशान
X

यूपी बोर्ड रिजल्ट जारी होने के बाद इन चीजों को जरूर करें चेक, वरना होंगे परेशान

छात्रों को सलाह है कि रिजल्ट जारी होने के बाद वे अपने माता-पिता का नाम, पता, डेट ऑफ बर्थ, विषय कोड सहित अन्य डिटेल्स चेक कर लें. अगर इसमें किसी प्रकार की गलती हो तो इसकी शिकायत प्रयागराज के एलनगंज स्थित बोर्ड ऑफिस में या फिर क्षेत्रिय कार्यालय में आपत्ति दर्ज कराएं.

यूपी बोर्ड रिजल्ट जारी होने के बाद इन चीजों को जरूर करें चेक, वरना होंगे परेशान

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद् (UPMSP) की तरफ से 10वीं और 12वीं परीक्षा का रिजल्ट 27 जून को जारी किया जाएगा. छात्रों को सलाह है कि रिजल्ट जारी होने के बाद वे अपने माता-पिता का नाम, पता, डेट ऑफ बर्थ, विषय कोड सहित अन्य डिटेल्स चेक कर लें. अगर इसमें किसी प्रकार की गलती हो तो इसकी शिकायत प्रयागराज के एलनगंज स्थित बोर्ड ऑफिस में या फिर क्षेत्रिय कार्यालय में आपत्ति दर्ज कराएं. यूपी बोर्ड की हेड ऑफिस और क्षेत्रिय कार्यालय की तरफ से छात्रों की पूरी मदद की जाएगी.

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के छात्रों को यह सलाह हम इसलिए दे रहे हैं. क्योंकि रिजल्ट में त्रुटियां होने की वजह से छात्रों को आगे की कक्षाओं में प्रवेश लेते समय दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लेकिन अगर छात्र रिजल्ट जारी होने के बाद ही इन गलतियों को लेकर आपत्ति दर्ज कराते हैं, तो उन्हें ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ेगा.

UP: कुशीनगर एयरपोर्ट पर शुरू हुई सियासत, अखिलेश का ट्वीट ''सपा का काम जनता के नाम''

रिजल्ट में गलतियों को लेकर यहां दर्ज कराएं आपत्ति
यूपी बोर्ड हेड ऑफिस प्रयागराज
क्षेत्रिय कार्यालय बरेली
क्षेत्रिय कार्यालय वाराणसी
क्षेत्रिय कार्यालय गोरखपुर
क्षेत्रिय कार्यालय मेरठ

Watch Live TV-

Trending news