आगरा: कुआं साफ करने उतरे युवकों की मौत पर CM योगी ने जताया दुख, 2-2 लाख के मुआवजे का ऐलान
Advertisement

आगरा: कुआं साफ करने उतरे युवकों की मौत पर CM योगी ने जताया दुख, 2-2 लाख के मुआवजे का ऐलान

सीएम ने मृतक युवकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख के मुआवजे का ऐलान भी किया है. ये राशि उन्हें सीएम राहत कोष से दी जाएगी. सीएम की इस संवेदना और आश्वासन के बाद ग्रामीणों का गुस्सा काफी हद तक शांत हो गया है. फिलहाल जाम हुए आगरा-ग्वालियर हाईवे को भी खुलवा दिया गया है. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (file photo)

आगरा: थाना सैयां के सौरा गांव में कुआं साफ करने उतरे तीन युवकों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. सीएम ने मृतक युवकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख के मुआवजे का ऐलान भी किया है. ये राशि उन्हें सीएम राहत कोष से दी जाएगी. सीएम की इस संवेदना और आश्वासन के बाद ग्रामीणों का गुस्सा काफी हद तक शांत हो गया है. फिलहाल जाम हुए आगरा-ग्वालियर हाईवे को भी खुलवा दिया गया है. 

कुएं में गैस बनने से हुई युवकों की मौत 
आगरा-ग्वालियर नेशनल हाई वे के रास्ते में पड़ने वाले सौरा गांव में ये हादसा हुआ. यहां कुएं को साफ करने के लिए कुए में उतरे एक युवक को जब तकलीफ हुई तो उसे बचाने के लिए दो अन्य युवक भी कुएं में उतर गए. कुएं में बन रही जहरीली गैस के चलते तीनों में से कोई भी वापस नहीं लौट सका और उनकी कुएं के अंदर ही मौत हो गई. 

इसे भी पढ़िए: अनामिका शुक्ला फर्जीवाड़ा केस का मकड़जाल कानपुर तक पहुंचा, पुलिस को मिले कई सुराग 

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने किया हंगामा 
तीन युवकों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शवों के अंतिम संस्कार के बजाय उन्हें आगरा-ग्वालियर नेशनल हाई वे पर रखकर जाम लगा दिया था.  पुलिस भारी फोर्स के साथ यहां पहुंचकर उन्हें समझा रही थी, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे. आखिरकार सरकार के ऐलान और पुलिस-प्रशासन के आश्वासन के बाद जाम खोल दिया गया है.  

WATCH LIVE TV

Trending news