जाते-जाते भी दर्द दे गया साल, आगरा में तालाब की मिट्टी लील गई 3 बच्चों की जिंदगी

कुछ बच्चों ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों ने बच्चों को निकालना शुरू कर दिया. पुलिस को भी सूचना दी गई. इसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. एक के बाद आठ बच्चे मिट्टी से निकाले गए. 

जाते-जाते भी दर्द दे गया साल, आगरा में तालाब की मिट्टी लील गई 3 बच्चों की जिंदगी

आगरा: सिकंदरा थाना क्षेत्र के कस्बा रुनकता में गुरुवार शाम दर्दनाक हादसा हो जाने से कोहराम मचा हुआ है. यहां मिट्टी धंसने से आठ बच्चे दब गए. चीख-पुकार मची तो लोगों ने पहले खुद मिट्टी हटाकर बच्चों को निकालना शुरू किया. इसके बाद जेसीबी से खुदाई कराई गई. कुछ देर में सभी बच्चों को निकाल लिया गया. एक बच्चे की मौके पर और दो की अस्पताल में मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले प्रधान प्रतिनिधि ने तालाब के चौड़ीकरण कराने हेतु खुदाई कार्य शुरू कराया था. बिना पैमाइश काम शुरू होने पर जिला पंचायत सदस्य वॉर्ड नंबर 15 ताराचंद ने विरोध करते हुए कोई बड़ी घटना का अंदेशा जताया था. गांव में तीन दिन से तालाब की खुदाई चल रही थी. ग्राम प्रधान ने यह काम शुरू कराया था. गुरुवार को खुदाई नहीं हुई हो रही थी. गांव के कई बच्चे तालाब वाली जगह पर खेल रहे थे. अचानक तालाब की मिट्टी भरभराकर उनके ऊपर गिर गई. जिसमें आठ बच्चे दब गए. 

टीचर को मारने के लिए स्कूल में लेकर आया पिस्टल, लेकिन जान से हाथ धो बैठा 'टार्जन'

एक बच्ची समेत तीन की मौत
कुछ बच्चों ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों ने बच्चों को निकालना शुरू कर दिया. पुलिस को भी सूचना दी गई. इसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. एक के बाद आठ बच्चे मिट्टी से निकाले गए. इनमें से एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बाकी को तुरंत अस्पताल भेजा गया. वहां इलाज के दौरान एक बच्ची समेत तीन की मौत हो गई. एसडीएम ने बताया कि 2 घंटे तक रेस्कू करके 7 बच्चों को बचा लिया गया था, अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से सूचना मिली है कि तीन बच्चों की मौत हो गई है. बाकी का इलाज चल रहा है.

Bike Bot Scam: 6 शहरों में चिह्नित की गईं 400 बाइक, अब रेड की तैयारी शुरू

सीएम योगी ने जताया दुख
आगरा में मिट्टी धंसने से हुई दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी ने गहरा दुख जताया है. अधिकारियों को मौक़े पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं. राहत कार्य तेज़ी से पूर्ण करने के दिए निर्देश सीएम ने दिए हैं.

WATCH LIVE TV