कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 की मौत, 20 घायल
Advertisement

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 की मौत, 20 घायल

पुलिस के मुताबिक सौरिख थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह हादसा हो गया है. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है, जबकि 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 की मौत, 20 घायल

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया है. एक अनियंत्रित बस ने कार में टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 अन्य लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. वहीं, पुलिस ने FIR दर्ज करके हादसे की जांच भी शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक सौरिख थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह 4.30 से 5 बजे के बीच भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है, जबकि 20 अन्य लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने बताया कि बस की स्पीड काफी तेज थी, जिसकी वजह से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और बस-कार में टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि बस और कार दोनों गड्ढे में जा गिरी.

संभल: लोगों की बदमाशी से स्वास्थ्य विभाग परेशान, कोरोना जांच के लिए पहचान पत्र किया अनिवार्य

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस दिल्ली से बिहार जा रही थी. फिलहाल मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक और डीएम भी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है. 

Watch Live TV-

Trending news