आगरा: राशन वितरण के दौरान आगरा सांसद से भिड़े PSP नेता, मारपीट तक पहुंच गई नौबत
Advertisement

आगरा: राशन वितरण के दौरान आगरा सांसद से भिड़े PSP नेता, मारपीट तक पहुंच गई नौबत

आगरा सांसद ने बताया कि मारपीट जैसी कोई घटना नहीं हुई है और बात को बेवजह बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा है. वहीं इस पूरे प्रकरण पर पर PSP नेता नितिन कोहली का कहना है कि सांसद ने मारपीट और जान से मारने की नीयत से हमला कराया.

राशन वितरण कार्यक्रम के दौरान आगरा सांसद और PSP नेता में कहासुनी हुई

शोभित चतुर्वेदी/आगरा: कमलानगर में राशन वितरण के दौरान आगरा के सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली के बीच कहासुनी हो गई. घटना के बाद प्रसपा अध्यक्ष नितिन कोहली ने आगरा सांसद पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं. 

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर हुआ विवाद 
आगरा के कमला नगर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली लॉकडाउनके दौरान राशन वितरण कर रहे थे. उसी वक्त वहां से गुजर रहे सांसद एसपी सिंह बघेल ने रास्ते में लगी भीड़ को देखकर अपनी गाड़ी रोक ली. जब राशन वितरण में लगी भीड़ का पता चला तो उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग की बात कही. यहीं से विवाद और कहासुनी की शुरुआत हुई. राशन लेने आई महिलाओं ने सांसद समर्थकों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. 

इसे भी पढ़िए : मुरादाबाद: बच्चों की लड़ाई में मां की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी हुए फरार 

दोनों नेताओं के लगाए एक-दूसरे पर आरोप 
आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल का कहना है कि वे कमला नगर से एक कार्यक्रम से लौट रहे थे. इकट्ठे 300 - 400 महिलाओं की भीड़ देखकर उन्हें लगा कि कोई हादसा हो गया है. जब गाड़ी रोककर उन्होंने  भीड़ का कारण पूछा, तो PSP के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली और उनके बीच कहासुनी हो गई. सांसद ने बताया कि मारपीट जैसी कोई घटना नहीं हुई है और बात को बेवजह बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा है. वहीं इस पूरे प्रकरण पर पर PSP नेता नितिन कोहली का कहना है कि सांसद ने मारपीट और जान से मारने की नीयत से हमला कराया. नितिन कोहली का आरोप है कि राशन वितरण के दौरान सांसद एसपी सिंह बघेल 2 गाड़ियों में भरकर अपने समर्थकों के साथ उनके निवास पर पहुंचे, जहां वो राशन वितरण का काम कर रहे थे. सांसद ने उतरते ही उन्हें गालियां दी और उनके समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की. PSP नेता ने सांसद एसपी सिंह बघेल के खिलाफ जान से मारने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news