आगराः युवक पर टूटा पुलिस का कहर, सरेराह कॉलर पकड़कर घसीटने का VIDEO हुआ VIRAL

मामला फतेहपुर सीकरी स्मारक के सामने का है, जहां पर पुलिस के दो सिपाहियों ने एक लड़के को गिरफ्तार किया. लड़के को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने युवक को घसीटना शुरू कर दिया.

आगराः युवक पर टूटा पुलिस का कहर, सरेराह कॉलर पकड़कर घसीटने का VIDEO हुआ VIRAL
सांकेतिक तस्वीर

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिसिया कहर की तस्वीरें सामने आईं हैं, जहां दो सिपाहियों ने एक लड़के पर अपने पुलिसिया रौब का कहर बरपाया है. पूरा मामला फतेहपुर सीकरी स्मारक के सामने का है, जहां पर पुलिस के दो सिपाहियों ने एक लड़के को गिरफ्तार किया. लड़के को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने युवक को घसीटना शुरू कर दिया. ऐसे में इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस को लड़के के साथ बदसलूकी करते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह पुलिस मानवाधिकारों को ताक पर रखते हुए युवक को घसीट रही है और सरेआम उससे बदसलूकी कर रही है. ऐसे में अब जब पुलिसिया बेरहमी का यह वीडियो सामने आया है, इसकी जमकर आलोचना हो रही है और एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस सवालों के घेरे में आ खड़ी हुई है. बता दें घटना का वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर शेयर करते ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें LIVE TV

चालान कटने के खौफ में पिता ने बेटे को किया कमरे में कैद, पुलिस ने छुड़ाया

बता दें हाल ही में उत्तर प्रदेश के ही सिद्धार्थनगर पुलिस का भी एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में खेसरहा थानाध्यक्ष रामाशीष यादव जिले में चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार से मारपीट करते दिखाई दिए थे, जिसके बाद मारपीट करने वाले थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया था और साथ ही मारपीट में शामिल एसआई वीरेंद्र मिश्रा और आरक्षी महेंद्र प्रसाद पर धारा 307 के तहत केस चलाया जाएगा.