आगरा: कपड़ा व्यापारी की पत्नी की हत्या कर 35 लाख की डकैती, क्राइम ब्रांच जांच में जुटी

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौते पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आगरा: कपड़ा व्यापारी की पत्नी की हत्या कर 35 लाख की डकैती, क्राइम ब्रांच जांच में जुटी
घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमों के साथ ही क्राइम ब्रांच को भी लगाया है.

आगरा: आगरा (Agra) में व्यापारी की पत्नी की हत्या (Murder) कर लाखों रुपए की डकैती (Robbery) का मामला सामने आया है. घटना पिनाहट कस्बे की है, जहां दिन-दहाड़े कपड़ा व्यापारी की पत्नी की हत्या कर डकैती की घटना ने दहशत फैला दी है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौते पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमों के साथ ही क्राइम ब्रांच को भी लगाया है.

जानकारी के मुताबिक, व्यापारी वीरेन्द्र गुप्ता दुकान बंद कर मोहल्ला मार में जब अपने घर पहुंचे तो दरवाजा खोलने के लिए काफी देर तक कुंडी खटकाई. करीब बीस मिनट तक आवाज लगाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो व्यापारी ने दीवार फांदकर घर में प्रवेश किया. उन्होंने देखा कि पत्नी घर में मृत पड़ी थी. उनके हाथ-पांव रस्सियों से बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था.

व्यापारी ने पुलिस को घटना का जानकारी दी. उन्होंने देखा कि अलमारी में रखी नगदी और आभूषण गायब थे. व्यापारी के मुताबिक, करीब 4 लाख 10 हजार नगदी और 30 लाख के आभूषणों की डकैती की गई है. घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमों के साथ ही क्राइम ब्रांच को भी लगाया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच टीमों को मामले की कार्रवाई के लिए लगा दिया गया है. जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.