बेटे ने पिता के ही बॉस को धमकाकर मांग ली 350 करोड़ की फिरौती, अब पहुंचा सलाखों के पीछे
Advertisement

बेटे ने पिता के ही बॉस को धमकाकर मांग ली 350 करोड़ की फिरौती, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

शहर के एक सर्राफा कारोबारी ने आगरा पुलिस से शिकायत की थी कि उसे किसी ने फोन पर धमकी देकर फिरौती मांगी है. प्रदेश में बढ़ रही अपहरण की घटनाओं को लेकर सतर्क पुलिस ने तुरंत ही मामले की जांच शुरू कर दी.

प्रतीकात्मक फोटो

आगरा: शहर के एक सर्राफा कारोबारी ने आगरा पुलिस से शिकायत की थी कि उसे किसी ने फोन पर धमकी देकर 350 करोड़ की भारी-भरकम फिरौती मांगी है. प्रदेश में बढ़ रही अपहरण की घटनाओं को लेकर सतर्क पुलिस ने तुरंत ही मामले की जांच शुरू कर दी. जांच में पता चला कि सर्राफा कारोबारी को फोन करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी की दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी का बेटा है. पुलिस ने फिलहाल उसे पकड़कर जेल में डाल दिया है.

दोस्त का सिम चुराकर दी धमकी 
सर्राफा कारोबारी की शिकायत के मुताबिक उसे किसी ने फोन करके धमकी देकर 350 करोड़ की फिरौती की मांग की. घबराए व्यापारी ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस तुरंत हरकत में आ गऊ. जिस नंबर से फोन आया था उसकी जांच पड़ताल की जाने लगी. जांच में पता चला कि फिरौती के लिए फोन प्रांशु नाम के युवक ने किया है. पुलिस ने जब उसे उठाकर पूछताछ की तो उसने कबूला की उसी ने फिरौती की मांग कारोबारी से की थी. प्रांशु ने इस काम के लिए अपने दोस्त का सिम गायब किया और उससे फोन करके धमकी दी. हालांकि उसकी ये चालाकी भी काम नहीं आई और अब वो सलाखों के पीछे है.

इसे भी देखें: पुलिस अफसरों और नेताओं के साथ फोटो खिंचवाने वाला जय बाजपेयी बन गया 'गैंगस्टर'

12 साल से पिता सर्राफा कारोबारी के यहां करते हैं नौकरी

प्रांशु ने जिस सर्राफा कारोबारी को फोन करके फिरौती मांगी थी, उसके पिता नरोत्तम सिंह उसी कारोबारी के यहां पिछले 12 सालों से काम कर रहे हैं. हालांकि उन्हें अपने बेटे की इस हरकत की भनक भी नहीं लगी. पर इस वारदात की उन्हें भनक भी ना लगी.  

WATCH LIVE TV

Trending news