आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक में स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, हादसे में 1 की मौत, 4 जख्मी

घटना में स्कॉर्पियो में बैठे एक शख्स की मौत हो गई जबकि बाकी 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों में एक बच्चा भी है, जिसकी हालत नाजुक है. सभी को आगरा अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक में स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, हादसे में 1 की मौत, 4 जख्मी
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा: थाना फतेहाबाद क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आगे चल रहे ट्रक में स्कॉर्पियो ने जबरदस्त टक्कर मार दी.  दोनों वाहनों की टक्कर के बाद स्कॉर्पियो ट्रक के पीछे फंस गई और काफी दूर तक ट्रक गाड़ी को घसीटता हुआ चला गया. इसकी जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तैनात यूपीडा कर्मचारियों को इसकी सूचना दी. उन्होंने ट्रक को रुकवा कर गाड़ी को निकलवाया.

घटना की सूचना थाना फतेहाबाद पुलिस को मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंची स्कॉर्पियो कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया. घटना में स्कॉर्पियो में बैठे एक शख्स की मौत हो गई जबकि बाकी 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों में एक बच्चा भी है, जिसकी हालत नाजुक है.  सभी को आगरा अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. 

रायबरेली: तेज रफ्तार गाड़ी ने 6 लोगों को रौंदा, 4 की मौत, 1 की हालत गंभीर

स्कार्पियो सवार कानपुर से आगरा की ओर जा रहे थे गाड़ी चालक को झपकी लगने से गाड़ी ट्रक के पीछे जा घुसी और ये गंभीर हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो गाड़ी में 8 से 9 लोग सवार थे. घटना आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे 26वें मायल स्टोन ग्राम उझावली के पास हुई.

WATCH LIVE TV