आगरा: लखनऊ एक्सप्रेस वे ट्रक और बस की टक्कर, हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत, बस खाई में गिरी

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए इस हादसे की वजह दोनों ही गाड़ियों की तेज रफ्तार बताई जा रही है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ये ट्रॉला लखनऊ से आ रहा था. तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर ट्रॉल पहले डिवाइडर से टकराया और फिर दिल्ली की ओर से आ रही बस से जा भिड़ा.

आगरा: लखनऊ एक्सप्रेस वे ट्रक और बस की टक्कर, हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत, बस खाई में गिरी
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में सवारियों से भरी हुई एक बस सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई. दोनों ही गाड़ियों की रफ्तार इतनी तेज थी ट्रक के परखच्चे उड़ गए जबकि बस खाई में पलट गई. ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया 
ट्रक जिस बस से टकराया उसमें 21 लोग सवार थे. बस दिल्ली से लखनऊ जा रही थी और ये हादसा डौकी थाना क्षेत्र के नगला बेहड़ के पास हुआ. पुलिस ने घटना की सूचना पाकर मौके से 15 जख्मी यात्रियों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. ये दर्दनाक हादसा देर रात एक बजे हुआ.

इसे भी पढ़िए: शिक्षक भर्ती और पशुधन घोटाले को लेकर आज से सरकार के खिलाफ कांग्रेस का 'पोल खोल' अभियान 

तेज रफ्तार की वजह से हुआ हादसा

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए इस हादसे की वजह दोनों ही गाड़ियों की तेज रफ्तार बताई जा रही है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ये ट्रॉला लखनऊ से आ रहा था. तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर ट्रॉल पहले डिवाइडर से टकराया और फिर दिल्ली की ओर से आ रही बस से जा भिड़ा. बस में बैठे कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

WATCH LIVE TV