आगरा में मानवता हुई शर्मसार! शख्स ने कुत्ते की गोली मारकर की हत्या
Advertisement

आगरा में मानवता हुई शर्मसार! शख्स ने कुत्ते की गोली मारकर की हत्या

मामला आगरा के सदर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले मोहन बाबू का एक पालतू कुत्ता है. जिसकी एक दबंग युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी.

सांकेतिक तस्वीर.

आगरा: यूपी के आगरा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने बेजुबान जानवर की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने भी मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला आगरा के सदर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले मोहन बाबू का एक पालतू कुत्ता है. जिसकी एक दबंग युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी. कुत्ते के कत्ल की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, जानकारी मिलते ही पुलिस ने कुत्ता मालिक मोहन बाबू की तहरीर पर आरोपी गौरव भार्गव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Video: शख्स ने प्रोग्राम में झूम-झूमकर बजाया ऐसा ड्रम, यूजर्स बोले- बिना इस डीजे के नहीं करेंगे शादी!

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 336, 429 और पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम 1960 के तहत मुकदमा लिखा. इसके साथ ही पुलिस टीम ने आरोपी गौरव भार्गव की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात में साफ साफ नजर आ रहा है कि आरोपी अपनी कार से आया और फिर कुत्ते को डालकर अपनी कार में ले गया. 

Video: सड़क पर जल रहा था पटाखा, डॉगी मुंह में दबाकर ले गया घर के अंदर फिर जो हुआ...

परिवार सहित फरार है आरोपी 
मामला सामने आने के बाद लोगों मे जबरदस्त आक्रोश है. पशु प्रेमियों ने दोषी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई किये जाने की मांग की है. वहीं, इस मामले में एसएसपी आगरा मुनीराज का कहना है कि आरोपी पूरे परिवार के साथ फरार है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके बाद लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट भेजी जाएगी. 

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

Trending news