Encounter in UP: आगरा में मणप्पुरम गोल्ड डकैती का एक और आरोपी गिरफ्तार, दो किलो सोना बरामद

Encounter: in UP: 40 हजारी बदमाश रेनू पंडित के पास से दो किलो सोना और 42,000 रुपये कैश बरामद किए हैं. उसके पास से अवैध असलाह, खोखा और मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. 

Encounter in UP: आगरा में मणप्पुरम गोल्ड डकैती का एक और आरोपी गिरफ्तार, दो किलो सोना बरामद

शोभित चतुर्वेदी/आगरा: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ चल रही ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. यूपी पुलिस लगातार अपराधियों का एनकांटर कर रही है. रविवार देर रात यूपी में एक साथ चार एनकाउंटर हुए.अकेले चंदौली जिले में तीन एनकाउंटर हुए. वहीं एक एनकाउंटर आगरा पुलिस ने किया. इन चारों ही एनकाउंटर में पुलिस ने नामी और बड़े इनामी बदमाशों को पकड़ा है.

यूपी में मोहर्रम पर नहीं निकाले जाएंगे जुलूस, भड़के मौलाना कल्बे जवाद, बताया बगदादी फरमान

करोड़ों की डकैती के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में करोड़ों की डकैती के मामले में आगरा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. थाना सिकंदरा क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार की सुबह मुठभेड़ के बाद एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मणप्पुरम, गोल्ड डकैती के केस में फरार चल रहा बदमाश घायल
मणप्पुरम, गोल्ड डकैती के केस में फरार चल रहा अभियुक्त अविनाश मिश्र उर्फ रेनू पण्डित पुलिस मुठभेड में घायल हो गया है. ये मुठभेड़ सिकन्दरा के खड़वाई नहर पर हुई. उसके ऊपर 40 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

दो किलो सोना और 42,000 रुपये कैश बरामद
एसओजी, कमलानगर टीम, एसएचओ सिकन्दरा टीम के साथ मुठभेड में बदमाश के हाथ और पैर में गोली लगी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. रेनू पंडित के पास से दो किलो सोना और 42,000 रुपये कैश बरामद किए हैं. उसके पास से अवैध असलाह, खोखा और मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. 

10वीं और 12वीं के रिजल्ट से असंतुष्ट छात्रों के लिए यूपी बोर्ड ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर, देखें यहां

17 जुलाई को हुई थी बैंक में लूट
बता दें कि 17 जुलाई 2021 को दिनदहाड़े कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में सात बदमाशों ने मिलकर करीब साढ़े नौ करोड़ का डाका डाला था. पुलिस ने वारदात के बाद घेराबंदी की.ज्वैलरी में जीपीएस से लोकेशन मिलने पर एत्मादपुर में खंदौली मार्ग पर पुलिस और लूट की वारदात करके भागे दो बदमाशों की भिड़ंत हो गई.

दोनों ओर से गोलियां चलीं. इसमें फिरोजाबाद निवासी मनीष पांडेय और निर्दोष सिंह घायल हो गए.दोनों ने मेडिकल स्टोर से पुलिस पर गोलियां चलाईं थीं. इलाज के दौरान मनीष और निर्दोष की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के पास मिले बैग को खंगाला तो सात किलोग्राम से ज्यादा सोने के गहने और रुपये बरामद हो गए.

पहाड़ों पर हो रही बारिश से उफान पर गंगा और राम गंगा का जलस्तर, चपेट में लगभग 35 गांव

बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे के स्वागत में दुल्हन ने की ये हरकत, यूजर्स बोले-'शादी है या युद्ध’

WATCH LIVE TV