जयपुर-आगरा NH पर भयानक हादसा, खड़ी बस में ट्रेलर ने मारी टक्कर, 11 श्रद्धालुओं की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1868907

जयपुर-आगरा NH पर भयानक हादसा, खड़ी बस में ट्रेलर ने मारी टक्कर, 11 श्रद्धालुओं की मौत

Bharatpur Road Accident: भरतपुर जिले के हंतरा के पास जयपुर-आगरा राजमार्ग पर एक ट्रेलर वाहन के बस से टकरा जाने से 11 लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए... बस में सवार यात्री गुजरात के भावनगर से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रहे थे...

 

जयपुर-आगरा NH पर भयानक हादसा, खड़ी बस में ट्रेलर ने मारी टक्कर, 11 श्रद्धालुओं की मौत

Bharatpur Road Accident: राजस्थान (Rajastha) के भरतपुर में जयुपर-आगरा नेशनल हाइवे (Jaipur-Agra National Highway) पर बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 11 लोगों के मारे जाने की खबर है. वहीं बस में बैठे अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर खड़ी बस को पीछे से टक्कर मार दी. इसके चलते बस में सवार यात्रियों की मौत हो गई. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बचाव व राहत कार्य जारी है.

Prayagraj: यूपी के इन दो जनपदों में होगी PCS 2023 की मुख्य परीक्षा, जानें कितने अभ्यर्थी होंगे शामिल

मथुरा वृंदावन दर्शन करने जा रहे थे सभी यात्री

भरतपुर (Bharatpur) में हुए इस भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है, कई लोग घायल हो गए हैं. जिस समय ये हादसा हुआ उस समय बस में करीब 57 यात्री सवार थे. जानकारी के मुताबिक सभी यात्री गुजरात के भावनगर से मथुरा वृंदावन दर्शन करने के लिए जा रहे थे.

भरतपुर के SP मृदुल कछावा ने बताया, "भरतपुर जिले के हंतरा के पास जयपुर-आगरा हाईवे पर सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मृत्यु हुई है और 12 लोग घायल हुए हैं.  शवों को अस्पताल ले जाया गया है।"

जानकारी के मुताबिक बस रिफ्रेश टाइम के लिए 5 मिनट के लिए रुकी थी तभी पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना मिलते ही अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है. पूरी घटना लखनपुर थाना इलाके के हंतरा गांव के पास की बताई जा रही है. 

Weekly Horoscope: मेष, तुला और धनु राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत वृषभ समेत ये 4 राशि वाले इस सप्ता रहें सावधान

Trending news