लड़की के पिता ने प्रेमी युगल को किया आग के हवाले, अगले महीने होने वाली थी दोनों की शादी

बुरी तरह आग की लपटों से झुलसे इस प्रेमी युगल को पड़ोसियों के द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया.

लड़की के पिता ने प्रेमी युगल को किया आग के हवाले, अगले महीने होने वाली थी दोनों की शादी
हाथरस में एक शराबी पिता ने अपने घर के अंदर अपनी बेटी और उसके प्रेमी को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हाथरस (दीपेश शर्मा): उत्तर प्रदेश के हाथरस शहर में थाना हाथरस गेट इलाके की खंदारी गढ़ी बस्ती में एक शराबी पिता ने अपने घर के अंदर अपनी बेटी और उसके प्रेमी को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की. बुरी तरह आग की लपटों से झुलसे इस प्रेमी युगल को पड़ोसियों के द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें आगरा रेफर कर दिया. घटना की ताजा जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले में आरोपी युवती के पिता की तलाश शुरू कर दी है.

अगले महीने थी दोनों की शादी, लेकिन पहुंच गए अस्पताल
यूपी के हाथरस जिले के जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाए गए प्रेमी युगल (मुस्कान और रोहित) को जिसने भी इस हाल में देखा यही पूछा कि कोई पिता अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. जानकारी के मुताबिक दोनों ही शहर की खंदारी गढ़ी बस्ती के रहने वाले हैं और पड़ोसी भी हैं. यही नहीं अगले महीने दोनों की शादी भी होने वाली थी. इस शादी के लिए दोनों के परिवार रजामंद भी थे. लेकिन, गुरुवार को युवती के पिता ने अपने घर के अंदर दोनों को मिट्टी का तेल डालकर जला दिया. जिसके बाद बस्ती के लोग दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को चिंताजनक हालात में आगरा के लिए रेफर कर दिया गया.

इस वजह से लड़की के पिता ने दिया घटना को अंजाम
वारदात की पृष्ठभूमि में युवती के पिता द्वारा अपने होने वाले दामाद से शराब के लिए पैसे न मिलने से हुआ विवाद बताया जा रहा है. पीड़ित युवती का कहना है कि उसका पिता उसके होने वाले पति से शराब के लिए पैसे मांगा करता था और पैसे न देने पर शादी तोड़ने की धमकी देता था. पीड़ित युवक की मां गुड्डी भी इस बात की तस्दीक करती हैं.

पुलिस कर रही है युवती के पिता की तलाश
वहीं दूसरी ओर इस हृदयविदारक वारदात के सिलसिले में एएसपी हाथरस अरविंद कुमार ने बताया कि मामले में साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाही होगी. फिलहाल युवती के पिता की तलाश की जा रही है.