आगरा: दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूटे 11 लाख रुपये, बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार

 पेट्रोल पंप से कर्मचारी कैश जमा कराने बैंक जा रहे थे. रास्ते में बदमाशों ने कर्मचारियों पर फायरिंग की और बैग लूटकर बदमाश मथुरा की तरफ भाग गए. घटना के बाद शहर में नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी गई है.

आगरा: दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूटे 11 लाख रुपये, बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार

शोभित चतुर्वेदी/आगरा:  यूपी के आगरा के रुनकता क्षेत्र में मंगलवार को बदमाशों ने हाईवे पर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर हमला कर उनसे करीब 11 लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया. वारदात के बाद बदमाश बेखौफ हथियार लहराते हुए फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी है. दिनदहाड़े हुई लाखों की लूट से सनसनी फैल गई है. बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

ये है पूरी घटना
घटना की जानकारी पर एसएसपी समेत थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया. बताया गया है कि चार दिन से बैंक न खुलने के कारण कर्मचारी मंगलवार को कैश जमा करने जा रहे थे. सिकंदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रुनकता पर सुधीर फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है. सुबह करीब 11 बजे पेट्रोल पंप कर्मचारी मनोज और शेषवीर बाइक से बैग में कैश लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे.

बिल्ली जरा से दूध के लिए इस शख्स से कर रही मिन्नतें, वीडियो देख कैट से करने लगेंगे प्यार

कर्मचारियों को धक्का देकर छीन लिया रुपयों से भरा बैग
पेट्रोल पंप से करीब 150 मीटर दूर आगरा-दिल्ली हाईवे पर रुनकता अंडरपास के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने कर्मचारियों को धक्का देकर गिरा दिया और उनसे कैश से भरा बैग छीन लिया. शोर मचाने पर बदमाशों ने तमंचे से फायर कर दिया. गोली कर्मचारी के हाथ में लगी है. इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले. कर्मचारियों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी.

कपाट बंद होने के बाद भी हेमकुंड साहिब पहुंच रहे पर्यटक, ले रहे हैं खुशनुमा मौसम का आनंद

शहर में नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू 
घटना की जानकारी होते ही थाना सिकंदरा का फोर्स मौके पर पहुंची. थोड़ी देर में एसएसपी मुनिराज जी भी मौके पर पहुंच गए. एसएसपी ने बताया कि बदमाशों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं. घटना के बाद शहर में नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी गई है. 

UPPSC की APS 2013 की भर्ती निरस्त, नए सिरे से निकलेगा विज्ञापन, इन कैंडीडेट्स को भी मिलेगा मौका

देखिए दूल्हे की हरकत, मंडप में ही दुल्हन को करने लगा KISS, दंग रह गए लोग

WATCH LIVE TV