मथुरा: कोसीकलां स्टेशन पर राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आए 7 लोग, एक की मौत

ये सभी यात्री इंटरसिटी से यात्रा करने के लिए रेलवे लाइन से ट्रेन तक पहुंच रहे थे, तभी दूसरी लाइन पर राजधानी एक्सप्रेस आ गई और ये हादसा हो गया.

मथुरा: कोसीकलां स्टेशन पर राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आए 7 लोग, एक की मौत
हादसे में घायल लोगों का इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

नई दिल्ली/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा मंगलवार (21 अगस्त) को कोसीकलां रेलवे स्टेशन पर भीषण हादसा हुआ है. दर्दनाक हादसे में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक की मौत मौके पर ही हो गई. घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. जानकारी के मुताबिक, हादसा ट्रैक पार करते समय हुआ. 

 

 

जानकारी के मुताबिक, घटना कोसीकलां रेलवे स्टेशन है. ये सभी यात्री इंटरसिटी से यात्रा करने के लिए रेलवे लाइन से ट्रेन तक पहुंच रहे थे, तभी दूसरी लाइन पर राजधानी एक्सप्रेस आ गई और ये हादसा हो गया. जल्‍दबाजी में रेलवे लाइन क्रॉस करते वक्‍त अचानक राजधानी एक्सप्रेस आ गई और यात्री इसकी चपेट में आ गए. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी-आरपीएफ और स्थानीय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

यात्रियों का कहना है कि रेलवे की तरफ से ट्रेन आने की सूचना नहीं दी गई थी. हालांकि, घायल यात्री जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं.