close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर : पुलिस अधिकारियों ने कावड़ियों पर बरसाए फूल, लगे जय भोलेनाथ के जयकारे

लखनऊ से आए अधिकारियों ने शिव भक्तो पर पुष्प वर्षा की पुष्प वर्षा के दौरान शिवभक्तों ने हर हर महादेव के जयकारे भी लगाए.

मुजफ्फरनगर : पुलिस अधिकारियों ने कावड़ियों पर बरसाए फूल, लगे जय भोलेनाथ के जयकारे
शासन के व्यक्तियो द्वारा पुष्प वर्षा की जाती है हमारे द्वारा इंर्पोटेंट हाईवे और गंग नहर की पटरी हवाई सर्वेक्षण करा जाएगा.

मुज़फ्फरनगर : श्रावण मास में करोड़ो कांवड़िया अपनी मनोकामनाओं को पूर्ण करने और भगवान आशुतोष को प्रश्न करने के लिए शिव को जल और कांवड़ अर्पित करते है . करोड़ो कांवड़िए नाचते गाते अपने गतंव्य की और बढ़ते जाते है. शिव भक्तों की सुरक्षा में मुज़फ्फरनगर प्रशासन कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहता है, जिस कारण जनपद में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है.

जहां पूरे प्रदेश के जनपदों से यहां फोर्स लगाया गया है. वहीं, आरपीएफ व पीएसी की कई बटालियन को कांवड़ यात्रा की सुरक्षा के लिए तैनात किया हुआ है जिसको लेकर एसएसपी अभिषेक यादव ने खुद सुरक्षा की कमान सम्भाल रखी है जिसको लेकर मुज़फ्फरनगर में शनिवार में को एसएसपी अभिषेक यादव व डीएम सेल्वा कुमारी जे ने प्रशाशनिक अधिकारियो के साथ मिलकर हेलीकॉप्टर मे सवार होकर जहां कांवड़ यात्रा का हवाई सर्वेक्षण किया.

लखनऊ से आए अधिकारियों ने शिव भक्तो पर पुष्प वर्षा की पुष्प वर्षा के दौरान शिवभक्तों ने हर हर महादेव के जयकारे भी लगाए. एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया की आज हमारे द्वारा मुजफ्फरनगर डीएम द्वारा हवाई सर्वेक्षण किया जाएगा. सिक्योरिटी ट्रैफिक कांवड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था संबंध में सारी चीजें हवाई सर्वेक्षण माध्यम से चेक करी जाएंगी इसमें शासन द्वारा लोग बैठे रहते हैं. शासन के व्यक्तियो द्वारा पुष्प वर्षा की जाती है हमारे द्वारा इंर्पोटेंट हाईवे और गंग नहर की पटरी हवाई सर्वेक्षण करा जाएगा पूर्ण सशक्त पूरी फोर्स फील्ड में है हमारे लोग फील्ड में हैं लास्ट के 3 दिन बचे हैं और हमारे द्वारा आज मोमेंट किया जा रहा