उन्नाव में नाबालिग के साथ गैंगरेप और हत्या की जांच के लिए अखिलेश ने गठित की कमेटी
Advertisement

उन्नाव में नाबालिग के साथ गैंगरेप और हत्या की जांच के लिए अखिलेश ने गठित की कमेटी

जांच कमेटी में पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव, विधायक अनिल दोहरे, एमएलसी दिलीप यादव,  पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर और मैनपुरी पार्टी पदाधिकारी वरूण गिहार शामिल हैं.

आरोप है कि इस मामले में पुलिस पीड़ित पक्ष की शिकायत दर्ज नहीं कर रही है.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के निर्देश पर जनपद उन्नाव ( Unnao) के थाना बांगरमऊ अंतर्गत कबीरपुर खंभौली की एक नाबालिग लड़की के साथ ग्राम प्रधान द्वारा आवास दिलाने के बहाने घर पर बुलाकर सामूहिक बलात्कार (Gang rape) कर हत्या (Murder) कर देने की घटना की जांच के लिए पांच सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गई है.

जांच कमेटी में पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव, विधायक अनिल दोहरे, एमएलसी दिलीप यादव, पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर और मैनपुरी पार्टी पदाधिकारी वरूण गिहार शामिल हैं.

नाबालिग पीड़िता की मां और साथ आए गिहार समाज के प्रतिनिधियों ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक ज्ञापन देकर बताया कि दारोगा अभियुक्तों के प्रभाव में कोई कार्रवाही नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने आरोप लगाया की जब शिकायत की गई तो उन लोगों को डांट कर भगा दिया गया. 

आरोप है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद फिर से आरोपी धमका रहे हैं. वह धमकी दे रहे हैं कि उसकी दूसरी लड़की के साथ भी वैसा ही किया जाएगा और शिकायत की तो परिवार को जान से मार देंगे. लगातार मिल रही धमकियों के कारण पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद अभी तक पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा तक पंजीकृत नहीं किया है और न ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है. अभियुक्त आज भी पीड़ित परिवार को धमका रहे हैं और पुलिस सुरक्षा की मांग को भी अनसुना कर रही है. 

Trending news