close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चुनावी रुझान पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- 'बड़े-बड़ों की सत्ता हो जाती है नौ दो ग्यारह'

अखिलेश यादव ने 5 राज्यों के चुनावी रुझानों को लेकर बीजेपी पर तीखी व्यंग्य कसा है. उन्होंने लोकसभा चुनावों को लेकर तमाम विपक्षी दलों के महागठबंधन को लेकर भी सकारात्मक रुख पेश किया है.

चुनावी रुझान पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- 'बड़े-बड़ों की सत्ता हो जाती है नौ दो ग्यारह'
अखिलेश यादव ने चुनावी रुझानों को विपक्ष के लिए एक मजबूत जीत बताया है

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के मुखिया तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 5 राज्यों के चुनावी रुझानों को लेकर बीजेपी पर तीखी व्यंग्य कसा है. उन्होंने लोकसभा चुनावों को लेकर तमाम विपक्षी दलों के महागठबंधन को लेकर भी सकारात्मक रुख पेश किया है.अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडर पर मंगलबार की सुबह ट्वीट किया, 'जब एक और एक मिलकर बनते हैं ग्यारह ...तब बड़े-बड़ों की सत्ता हो जाती है नौ दो ग्यारह.'

उनका यह ट्वीट राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना के चुनाव परिणामों के शुरूआती रुझान को लेकर है. बता दें कि चुनाव परिणाम के शुरूआती नतीजों में राजस्थान में कांग्रेस अच्छी बढ़त बनाए हुए हैं. मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस कुछ सीटों पर बीजेपी से आगे चल रही है. इन रुझानों को लेकर सपा मुखिया ने यह ट्वीट किया है. हालांकि जब अखिलेश यादव तमाम विपक्षी दलों के महागठबंधन की बात करते हैं तो कांग्रेस और बीएसपी को लेकर वह खुद की असमंजस की स्थिति में दिखाई देते हैं. क्योंकि यूपी विधानसभा चुनावों में वह कांग्रेस के साथ चुनावी समर में उतरे थे, लेकिन देश के दो युवाओं का गठबंधन भी कोई कमाल नहीं कर पाया और समाजवादी पार्टी सत्ता से बाहर हो गई थी.

Akhilesh Yadav

हालांकि उनके इस ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. कुछ लोगों ने उनके इस ट्वीट पर जवाब दिया है, पिक्चर अभी बाकी है अक्सर ट्रेलर हिट पिक्चर फ्लॉप हो जाती है. एक यूजर ने तो लिखा है, Accha?????????????ab Saaari EVM theek ho gayi ?????. एक अन्य यूजर ने इस एक अच्छो जोक (चुटकला) बताया है. एक अन्य यूजर ने कहा, Ha ha ha, सही बात है 2017 में उत्तर प्रदेश से बड़े बड़े लोगो  की सरकार नौ दो ग्यारह हो गयी थी, आप अनुभवी हैं अखिलेश जी। जय हो.