बीजेपी जातिवादी और घमंडी पार्टी, 'ठोक दो' वाली नीति पर कर रही काम- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि हाथरस की बेटी रो रही है. उसको न्याय नहीं मिल रहा है. प्रदेश के मुखिया बंगाल टहल रहे हैं. पार्टी घमंड में चूर है और जातिवादी मानसिकता से काम करने वाली है. 

बीजेपी जातिवादी और घमंडी पार्टी, 'ठोक दो' वाली नीति पर कर रही काम- अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हाथरस की बेटी रो रही है. उसको न्याय नहीं मिल रहा है. प्रदेश के मुखिया बंगाल टहल रहे हैं. पार्टी घमंड में चूर है और जातिवादी मानसिकता से काम करने वाली है. 

लखनऊ आयोजित प्रेसवार्ता में अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी साजिश रचने वाली पार्टी है. इनको अपनी जातिवादी मानसिकता पर घमंड है, इसलिए कानून व्यवस्था प्रदेश में नहीं बन पा रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी को अपनी दिल्ली की सरकार पर घमंड है.

BJP की सरकार बनी तो बंगाल में TMC के गुंडे बचने की भीख मांगेंगे- सीएम योगी

बीजेपी की नीति 'ठोक दो' वाली
अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार कानून और संविधान से नहीं चलाना चाहती है. प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं "ठोक दो". कई बार किसी को पता नहीं कि कौन किस को ठोक देगा. अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार गरीबों-लाचारों पर मुकदमे लगा रही है और अपने लोगों को बचा रही है.

वकील का SSP को पत्र- 'पेट्रोल महंगा है, घोड़ा खरीदना चाहता हूं, प्लीज घुड़सवारी सिखा दीजिए'

प्रदेश में बहन-बेटियां असुरक्षित
उत्तर प्रदेश की हाथरस की घटना का जिक्र करते हुए जिस तरह से उत्तर प्रदेश में लगातार घटनाएं हो रही है सरकार को किसी की परवाह नहीं है. प्रदेश में सबसे ज्यादा असुरक्षित बहन और बेटियां हैं. इससे पहले उत्तर प्रदेश में कई सारी दर्दनाक घटनाएं हो चुकी हैं. सरकार का काम सिर्फ घटना को छुपाना है. 

बेटी से छेड़छाड़ की पिता ने की थी शिकायत, बदमाशों ने गोलियों से भूना

सपा में शामिल लोगों का किया स्वागत
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का काम  समाजवादी पार्टी की सरकार के काम का फीता काटना और सपा के काम को आगे बढ़ाना है. हमें जब काम करने का मौका मिला हमने किया. प्रदेश की जनता फिर से समाजवादियों की ओर देख रही है. इस दौरान राम कृपाल कोल, कामता सिंह बघेल, देवेंद्र प्रताप सिंह, संजीव वर्मा संत कुमार सेठ, परवेज उमर अहमद सपा में शामिल हुए. अखिलेश यादव ने उनका पार्टी में स्वागत किया.

WATCH LIVE TV