close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अखिलेश यादव बोले, 'लोगों को डराकर लोकतंत्र चला रही है मोदी सरकार'

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र की नई परिभाषा गढ़ी है. सरकार के पास हमेशा ऐसे मुद्दे रहते हैं जो लोगों का ध्यान हटा देते हैं.

अखिलेश यादव बोले, 'लोगों को डराकर लोकतंत्र चला रही है मोदी सरकार'
अखिलेश यादव ने साधा निशाना.

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को बीजेपी पर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने लखनऊ मेें प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके कहा कि बीजेपी लोकतंत्र को डरा रही है. मोदी सरकार लोगों को डराकर लोकतंत्र चला रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र की नई परिभाषा गढ़ी है. सरकार के पास हमेशा ऐसे मुद्दे रहते हैं जो लोगों का ध्यान हटा देते हैं.

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज जमाना APP का है. किसान यूनियन के एक नेता किसान जंक्शन APP की शुरुआत कर रहे हैं. उनको इसके लिए भी धन्यवाद. उन्‍होंने कहा कि देश और प्रदेश बहुत नाजुक हालत से गुजर रहा है. किसान आत्महत्या कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बेहद खराब है. हत्या लूटपाट बढ़ गई है. फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं. यूपी हत्या प्रदेश बन कि चुका है. यूपी सरकार भ्रष्‍टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करते थे.

देखें LIVE TV

सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि आज बहुत बड़ी संख्या में लोग समाजवादी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. कई लोग आज पार्टी की सदस्यता भी ले रहे हैं. यूपी में इन्वेस्टर्स समिट हुई लेकिन निवेश नहीं हुआ. बांग्लादेश के पैसे की कीमत आज भारत से ज्यादा है. दावा किया गया था कि डॉलर के मुकाबले रुपया मजबूत होगा, लेकिन उल्टा हो रहा है. उन्‍होंने कहा कि डीजल और पेट्रोल की कीमत चुनाव के बाद बढ़ा दी गई. जल्द ही सरकार बिजली भी महंगी करेगी. किसान दुखी है, युवा बेरोजगार है. बसपा के साथियों का आभार जिन्होंने हमारी मदद की अगर वो मदद नहीं करते यो इतना वोट नही मिलता.