close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिवपाल के बयान पर बोले अखिलेश, 'जो आना चाहे हम उसे पार्टी में आंख बंद करके शामिल करेंगे'

Akhilesh yadav: सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि जो अपनी विचारधारा से चलना चाहे वो वैसे ही चले. जो आना चाहे हम उसे अपनी पार्टी में आंख बंद करके शामिल कर लेंगे.

शिवपाल के बयान पर बोले अखिलेश, 'जो आना चाहे हम उसे पार्टी में आंख बंद करके शामिल करेंगे'
अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने सपा से अलग होकर नई पार्टी बनाने वाले उनके चाचा शिवपाल यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. अखिलेश यादव ने कहा है कि हमारे यादव परिवार में परिवारवाद नहीं है, बल्कि लोकतंत्र है. उन्‍होंने कहा कि जो अपनी विचारधारा से चलना चाहे वो वैसे ही चले. जो आना चाहे हम उसे अपनी पार्टी में आंख बंद करके शामिल कर लेंगे. 

बता दें कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) (Pragatisheel Samajwadi Party Lohia) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) का दर्द एक बार फिर से सामने आया है. मैनपुरी (Mainpuri) में शिवपाल यादव ने शुक्रवारक को कहा कि मेरी तरफ से परिवार में अभी भी सुलह की पूरी गुंजाइश है, लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी परिवार को एक नहीं होने दे रहे हैं. 

देखें LIVE TV

शिवपाल सिंह यादव ने आगे कहा कि वह सपा के खिलाफ प्रत्याशी उतारेंगे. उन्होंने कहा कि जहां से हमें जीत नजर आएगी हम वहीं से अपना प्रत्याशी उतारेंगे. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था का हाल क्या है, ये साफ दिखा रहा है. उन्होंने आजम खान पर इशारा करते हुए कहा कि एक आदमी पर तो केस पर केस दर्ज हो रहे हैं, वहीं चिन्मयानंद पर कार्रवाई में तेजी देखी नहीं जा रही है.