close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर में बोले अखिलेश यादव, 'बदले की भावना से आजम खान के खिलाफ कार्रवाई कर रहा प्रशासन'

Akhilesh yadav: सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था में न्यूटन और आइंस्टीन आ गए हैं.

रामपुर में बोले अखिलेश यादव, 'बदले की भावना से आजम खान के खिलाफ कार्रवाई कर रहा प्रशासन'
अखिलेश यादव ने साधा निशाना. फाइल फोटो

रामपुर : सपा अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) के रामपुर दौरे का आज दूसरा और अंतिम दिन है. शनिवार को अखिलेश यादव ने रामपुर में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके केंद्र सरकार और रामपुर प्रशासन पर हमला बोला. उन्‍होंने कहा, 'मैं जब आ रहा था सुबह तो अखबार में देखा कि आजम खान पर बकरी चोरी की एफआईआर दर्ज है.

रामपुर का प्रशासन आजम खान के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई कर रहा है. सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि आज लोगों का सरकार पर से भरोसा उठ गया है. आज मुकदमों की संख्या देखिये, लोग रो रहे हैं कि हमारे बेटे को जेल भेज दिया.

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमें लगा भारत सरकार और प्रदेश सरकार अच्छा काम करेगी.  लेकिन इन लोगों ने शौचालयों में हमें फंसा दिया. आज मुझे जानकारी मिली है कि लोहिया ट्रस्ट को खाली करा दिया गया है. उन्‍होंने कहा कि अब किन कारणों से हटाया गया है, ये मुझे नहीं पता है. लोहिया ट्रस्ट नेताजी के ट्रस्ट हैं, ये लोगों को पहले ही पता था इसीलिए वहां से सामान पहले से ही हटाया जाने लगा गया था.

देखें LIVE TV

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था में न्यूटन और आइंस्टीन आ गए हैं. आपका इंफ्रास्ट्रक्चर डाउन, हेल्थ सेक्टर डाउन, रियलिटी सेक्टर डाउन, अर्थव्यवस्था अगर खराब हुई है तो भारतीय जनता पार्टी की खराब नीतियों की वजह से हुई है.