close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना, बोले- 'आज प्रदेश में हो सकती है किसी की भी हत्या'

सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री ने गोरखपुर जेल में हुए हंगामे पर बोलते हुए कहा कि यूपी की जेलों में अन्याय हो रहा है. झांसी और बरेली के एनकाउंटर मामले पर भी उन्होंने सवाल उठाए हैं. 

अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना, बोले- 'आज प्रदेश में हो सकती है किसी की भी हत्या'
अखिलेश यादव ने महंगाई-भ्रष्टाचार समेत सूबे की क़ानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने आज (12 अक्टूबर) समाजवादी चिंतक राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि मनाई. इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ (Lucknow) के राम मनोहर लोहिया पार्क (Ram Manohar Lohia Park) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में ये हाल है कि किसी की भी हत्या हो सकती है. 

लोहिया पार्क पहुंचकर अखिलेश यादव ने पार्टी के आदर्श राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके श्रद्धांजलि अर्पित की. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राम मनोहर लोहिया के विचार को पार्टी और समाज के साथ ही देश के विकास और मज़बूती के लिए सार्थक बताया. 

इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महंगाई-भ्रष्टाचार समेत सूबे की क़ानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. प्रदेश में हो रही हत्याओं को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में किसी की भी हत्या हो सकती है. पुलिस या तो लूटपाट में बदमाश गोली मार देंगे या फिर एनकाउंटर के नाम पर पुलिस गोली मार देगी.

लाइव टीवी देखें

सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री ने गोरखपुर जेल में हुए हंगामे पर बोलते हुए कहा कि यूपी की जेलों में अन्याय हो रहा है. झांसी और बरेली के एनकाउंटर मामले पर भी उन्होंने सवाल उठाए हैं. अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड की हालत को चिंताजनक क़रार देते हुए सरकार पर किसानों की मदद न करने का भी आरोप लगाया है.