close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

परिवार के साथ VVIP गेस्ट हाउस में शिफ्ट हुए अखिलेश, नए अशियाने में चल रहा है काम

यादव परिवार का अब नया पता लखनऊ में अमर शहीद पथ से लेकर सुल्तानपुर रोड तक फैली आधुनिक टाउनशिप अंसल एपीआई में होगा. अभी बंगले में काम चल रहा है. 

परिवार के साथ VVIP गेस्ट हाउस में शिफ्ट हुए अखिलेश, नए अशियाने में चल रहा है काम
सपा अध्यक्ष ने अखिलेश यादव ने शनिवार दोपहर में बंगला खाली किया. (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली/ लखनऊ: नेता जी मुलायम सिंह के बाद अखिलेश यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर आवंटित सरकारी बंगला छोड़ दिया है. बंगला खाली करने के आखिरी दिन अखिलेश यादव ने पूरे परिवार के साथ बंगले को छोड़ दिया. अखिलेश यादव नए बंगले में शिफ्ट होने तक वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रहेंगे. आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगला खाली करने का आदेश के बाद अखिलेश यादव और मुलायम सिंह ने अपना बंगला खाली करने के लिए और समय की मांग की थी. 

 

अंसल एपीआई होगा नया पता
यादव परिवार का अब नया पता लखनऊ में अमर शहीद पथ से लेकर सुल्तानपुर रोड तक फैली आधुनिक टाउनशिप अंसल एपीआई में होगा. समाजवादी अखिलेश यादव तथा मुलायम सिंह यादव लखनऊ में करोड़ों की कीमत वाले विला में रहेंगे. हालांकि अभी विला का काम पूरा नहीं हुआ हैं. 

 

अभी VVIP गेस्ट हाउस में रहेंगे अखिलेश
दरअसल, अभी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का विला तैयार नहीं हुआ है. उसमें अभी फिनिशिंग का काम चल रहा है. नए आशियाने में रंग रोगन का काम तेजी से चल रहा है. इसलिए काम पूरा होने तक अखिलेश अपने परिवार के साथ वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रहेंगे. 

दो विला मिलाकर बन रहा है अखिलेश का आशियाना
सुल्तानपुर रोड तक फैली आधुनिक टाउनशिप अंसल एपीआई के सेक्टर सी 2 में कार्नर से दो विला नंबर 90 और 91 को जोड़कर अखिलेश का आवास और आफिस तैयार कराया जा रहा है. चार बेडरूम वाले लग्जरी विला को आपस में जोड़ा अखिलेश का नया आशियाना तैयार किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, विला नंबर- 90 में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आफिस होगा. 

सरकारी बंगले से हटाए महंगे शीशे
अखिलेश यादव के सरकारी बंगले से उनकी खिड़की और जिम तक तोड़ दिया गया है. खिड़की में जहां बाहर से लाया गया कांच लगा था तो वहीं जिम के तमाम उपकरण भी निकाल लिए गए हैं. अब बंगले में सिर्फ जिम के शेड बचे दिखाई दे रहे हैं.