आज रामपुर पहुंचेंगे अखिलेश यादव, 100 से ज्यादा कैमरों की होगी नजर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand573130

आज रामपुर पहुंचेंगे अखिलेश यादव, 100 से ज्यादा कैमरों की होगी नजर

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट में ही रुकेंगे. हालांकि प्रशासन चाहता है कि वो सरकारी वीआईपी गेस्ट हाउस में रुके. इसके लिए बाकायदा प्रशासन ने अपनी रिपोर्ट भी भेज कर सूचित कर दिया है. 

अखिलेश यादव की सुरक्षा के मद्देनजर 6 कंपनी पीएसी रामपुर में तैनात रहेगी.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आज से दो दिन के दौरे पर रामपुर आ रहे हैं. इससे पहले अखिलेश 9 सितंबर को रामपुर पहुंचने वाले थे. अखिलेश यादव आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट में ही रुकेंगे. हालांकि प्रशासन चाहता है कि वो सरकारी वीआईपी गेस्ट हाउस में रुके. इसके लिए बाकायदा प्रशासन ने अपनी रिपोर्ट भी भेज कर सूचित कर दिया है. 

जिला अधिकारी का कहना है सुरक्षा कारणों से वहां रुकना उचित नहीं है. उनकी सहूलियत के लिए हमने वैकल्पिक व्यवस्था वीआईपी गेस्ट हाउस में करना शुरू कर दी है. आज शाम करीब 6 बजे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर पहुंचेंगे और रामपुर स्थित रंगोली मंडप में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. सुरक्षा के मद्देनजर 6 कंपनी पीएसी रामपुर में तैनात रहेगी. इसके साथ ही 100 से ज्यादा कैमरे और 10 ड्रोम भी हर तरफ नजर रखेंगे. 

यहां पढ़ें दो दिन का मिनट टू मिनट कार्यक्रम 

- 13 सितंबर, शाम 6 बजे रामपुर आएंगे और रंगोली मंडप में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.
- 13 सितंबर, रात 8 बजे हमसफर रिसॉर्ट में पहुचेंगे.
- 14 सितंबर, सुबह 9 बजे से हमसफ़र रिसॉर्ट्स में सपा नेताओं, पालिका अध्यक्ष, धार्मिक गुरु महिला प्रतिनिधि मंडल ओर अधिवक्ताओं से मिलेंगे.
- 14 सितंबर, सुबह 11: 45 बजे जौहर यूनिवर्सिटी पहुंचेंगे.
- 14 सितंबर, दोपहर 1:40  बजे आज़म खान के घर पहुचेंगे
- 14 सितंबर, दोपहर 2:45 उर्दू गेट
- 14 सितंबर, दोपहर 3:00 आज़म खान रामपुर पब्लिक स्कूल पहुंचेंगे.
- 14 सितंबर, शाम 4 बजे बरेली रवाना होंगे और रात्रि में सर्किट हाउस में रुकेंगे.

आपको बता दें सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) का समर्थन करने के लिए अखिलेश यादव 9 सितंबर को रामपुर पहुंचने वाले थे. लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने कार्यक्रम में फेरबदल कर दिया. अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बताया कि योगी सरकार ने उन्‍हें रामपुर जाने से रोक दिया है, जिसके चलते उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ रहा है. अखिलेश यादव ने बताया था कि मुहर्रम और गणेश विसर्जन का आयोजन प्रदेशभर में हैं, इसलिए एब वह दौरे को कुछ दिनों के टाल रहे हैं. 

Trending news