close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अखिलेश यादव आज करेंगे अपने नए घर में प्रवेश, 1 विक्रमादित्य मार्ग होगा नया पता

पूर्व में कोर्ट के ने पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी आवास खाली करने के निर्देश जारी किए जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अंसल सिटी में रह रहे थे. क्योंकि एक विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास बनकर तैयार नहीं हो पाया था. 

अखिलेश यादव आज करेंगे अपने नए घर में प्रवेश, 1 विक्रमादित्य मार्ग होगा नया पता
गृह प्रवेश के मौके पर सपा नेताओं का पंहुचना शुरू हो चुका है.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज एक विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास में गुरुवार (30 मई) गृह प्रवेश का कार्यक्रम है. पूर्व सीएम का ये नवनिर्मित आवास बनकर लगभग तैयार हो चुका है. वहीं, गृह प्रवेश के मौके पर सपा नेताओं का भी धीरे-धीरे पहुंचना शुरू हो गया है. 

गृह प्रवेश के मौके पर सपा नेताओं का पंहुचना शुरू हो चुका है. गौरतलब है कि पूर्व में कोर्ट के ने पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी आवास खाली करने के निर्देश जारी किए जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अब तक अंसल सिटी में रह रहे थे. क्योंकि एक विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास बनकर तैयार हो रहा था. जानकारी के मुताबिक, गृह प्रवेश पूजा के बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव इसी आवास में रहेंगे. 

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने हाल ही में अपने नए आवास का गृह प्रवेश किया है. उनके नए घर का पता 8, विक्रमादित्य मार्ग है. इस मौके पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व डिम्पल यादव समेत परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. 

लाइव टीवी देखें

मुलायम सिंह यादव को मुख्यमंत्री के रूप में विक्रमादित्य मार्ग पर आवंटित बंगला खाली करने के बाद अंसल टाउनशिप में शिफ्ट होना पड़ा था. गृह प्रवेश में दोनों बहुएं डिम्पल और अपर्णा, भाई शिवपाल सिंह की पत्नी सरला सिंह, बेटी अनुभा व परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे थे.