अखिलेश ने साधा BJP पर निशाना कहा- 'समय आ रहा है जनता देगी जवाब'

उन्होंने कहा कि बीजेपी सपा पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगा रही है, लेकिन बीजेपी से बड़ी जातिवादी पार्टी कोई नहीं है. 

अखिलेश ने साधा BJP पर निशाना कहा- 'समय आ रहा है जनता देगी जवाब'
अखिलेश यादव पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों और बढ़ती महंगाई पर भी केंद्र सरकार पर कटघरे में खड़ा किया. (फोटो साभार- ट्विटर)

विशाल पाण्डे, नई दिल्ली/लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी सपा पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगा रही है, लेकिन बीजेपी से बड़ी जातिवादी पार्टी कोई नहीं है. अखिलेश यादव के हमले यहीं नहीं रुके उन्होंने पेपर लीक मामले पर निशाना साधते हुए कहा कि नौजवान तो पूरी तरह से योग्य है, लेकिन सरकार अयोग्य है. 

मंगलवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सपा की नव साइकिल यात्रा का स्वागत करते हुए एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों और बढ़ती महंगाई पर भी केंद्र सरकार पर कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के लिए केंद्र में बैठी सारी सरकारें जिम्मेदार हैं. बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के फैसलों पर जनता चुप है, लेकिन कुछ समय बाद यहीं जनता बीजेपी को जवाब देगी. उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि धोखा कौन दे रहा है. 

Akilesh yadav targets on central and and UP government in lucknow
सामाजिक न्याय एवं विकास यात्रा के दौरान सपा कार्यकर्ता. (फोटो साभार- ट्विटर)

बीजेपी के जातिगत सम्मेलन पर अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी तो सब कुछ है. उनके मंत्री खुद ही बोलते हैं कोर्ट भी हमारा, सरकार भी हमारी, कार्यपालिका भी हमारी, विधायिका भी हमारी. बीजेपी से ज्यादा जातिवादी पार्टी कोई नहीं है. 

Akilesh yadav targets on central and and UP government in lucknow
नव साइकिल यात्रा वाराणसी से लखनऊ पहुंची है. (फोटो साभार- ट्विटर)

इस दौरान अखिलेश ने सूबे के स्वास्थ्य महकमे पर सवाल उठाते हुए कहा​ कि यहां नर्सिंग इंजेक्शन लगा देती हैं. महिलाओं की मौत हो जाती है. बीमारों को लेकर सरकार गंभीर नहीं है. पता नहीं इंजेक्शन में दवा थी या पानी उसका जवाब सरकार दे. आपको बता दें मंगलवार (11 सितंबर) नव साइकिल यात्रा वाराणसी से लखनऊ पहुंची है. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि जिस संकल्प को लेकर आप साइकिल चलायें हैं. वह संकल्प 2019 और 2022 में पूरा होगा.