अक्षय कालरा हत्याकांड: अब बेटे को मिलेगा इंसाफ, एनकाउंटर में 7 हत्यारे गिरफ्तार
Advertisement

अक्षय कालरा हत्याकांड: अब बेटे को मिलेगा इंसाफ, एनकाउंटर में 7 हत्यारे गिरफ्तार

अक्षय के पिता गुलशन कालरा का कहना है कि उनका बेटा पढ़ाई-लिखाई में बहुत ही तेज था. उसका सपना जिंदगी में कुछ करने का था, लेकिन बदमाशों ने उसकी जान ले ली. परिजन न्याय की उम्मीद में जी रहे थे.

सांकेतिक तस्वीर.

नोएडा: बहुचर्चित अक्षय कालरा हत्याकांड को अंजाम देने वाले 5 बदमाशों को पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है. इनमें से 4 लोगों को एनकाउंटर के दौरान गोली भी लगी है. साथ ही पुलिस ने मृतक अक्षय की लूटी हुई गाड़ी और एक तमंचा भी बरामद कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद 2 और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब कुल 7 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

2 सितंबर को अक्षय के साथ हुआ था हादसा 
2 सितंबर की रात बीटेक छात्र अक्षय कालरा अपनी गाड़ी से बाहर निकला था. उसी वक्त अज्ञात हथियारबंद लोगों ने कार लूटने के मकसद से अक्षय पर हमला कर दिया. हमले में अक्षय के सिर और माथे पर गंभीर चोटें आई थीं. उसे फोर्टिस अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. अक्षय की शुक्रवार 4 सितंबर को रात 11 बजे मौत हो गई थी. जानकारी मिली थी  कि उसे थैलासीमिया की अनुवांशिक बीमारी भी थी.

करीब 2 महीने से परिजन न्याय के लिए लड़ रहे थे
अक्षय की मौत हो से उसका परिवार बेहद ही सदमे में था. अक्षय के पिता गुलशन कालरा का कहना है कि उनका बेटा पढ़ाई-लिखाई में बहुत ही तेज था. उसका सपना जिंदगी में कुछ करने का था, लेकिन बदमाशों ने उसकी जान ले ली. परिजन करीब 2 महीने से ये उम्मीद लगाए बैठे थे कि पुलिस बेटे के हत्यारों को गिरफ्तार करेगी. 

खुलासा करने वाली टीम को 1 लाख का इनाम
पुलिस कमिश्नर गौतम बुद्धनगर ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को 1 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

पिता ने कहा- भूल नहीं सकते बेटे के जाने का गम
अक्षय कालरा के पिता ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में बताया कि जिस तरीके से यह घटना हुई थी वह अपने बेटे का गम नहीं भूले हैं, लेकिन पुलिस की कार्रवाई पर उन्हें भरोसा था. उनके मुताबिक पुलिस उनके टच में थी और लगातार उन्हें बता रही थी कि पुलिस सही ट्रैक पर है. उन्होंने पुलिस की तारीफ करते हुए बताया कि जिस तरीके से पुलिस ने पूरी तरीके से ब्लाइंड केस को ओपन किया है यह काफी सराहनीय है.

WATCH LIVE TV

Trending news