VIDEO: अलीगढ़ में 4 साल की मासूम के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, बच्ची अस्पताल में भर्ती
Advertisement

VIDEO: अलीगढ़ में 4 साल की मासूम के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, बच्ची अस्पताल में भर्ती

 चाचा अजीत शराब के नशे में धुत्त होकर उसके घर आया और बच्ची को घुमाने के बहाना बना कर ट्यूबवेल पर ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और भाग गया.

सांकेतिक तस्वीर.

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसे सुनकर रिश्तों से भरोसा उठ जाएगा. जिले के खैर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक चाचा ने 4 साल की भतीजी के साथ हैवनियत को अंजाम दिया है. ज्यादती कर आरोपी वहां से भाग गया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी मानसिक अस्वस्थ बताया जा रहा है.

क्या है मामला?
मामला खैर थाना क्षेत्र का है जहां शनिवार को 4 साल की बच्ची अपने घर पर थी. उसी गांव में रहने वाला उसका चाचा अजीत शराब के नशे में धुत्त होकर उसके घर आया और बच्ची को घुमाने के बहाना बना कर ट्यूबवेल पर ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और भाग गया. सूचना मिलते ही मौके पर अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल पहुंचे और बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया.

POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज
एसपी ग्रामीण ने बताया कि खैर थानाक्षेत्र के उदयपुर गांव में 112 नम्बर पीआरवी टीम को यह सूचना मिली थी कि 4 साल की बच्ची के साथ गांव में दुष्कर्म किया गया है. मौके पर पहुंची PRV ने तुरंत ही बच्ची को हॉस्पिटल भिजवाया. बच्ची की हालत इस समय स्थिर है. एसपी पटेल ने बताया कि बच्ची के साथ उसके दूर के चाचा अजीत (28 साल) ने ज्यादती की है. इस संबंध में थाना में केस दर्ज कर लिया गया है. धारा 376 और 5/6 POCSO Act के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है. जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news