अलीगढ़: बिजली के खंभे से भैंस बांधने में हुआ विवाद, एक को लगी गोली, 3 अन्य घायल

अलीगढ़ में भैंस बांधने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. मामले ने इतना तूल पकड़ा कि लाठी-डंडे, पथराव के बाद फायरिंग हो गई. एक व्यक्ति को गोली लग गई. इस झगड़े में महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

अलीगढ़: बिजली के खंभे से भैंस बांधने में हुआ विवाद, एक को लगी गोली, 3 अन्य घायल
प्रतिकात्मक तस्वीर

अलीगढ़: अलीगढ़ में भैंस बांधने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. मामले ने इतना तूल पकड़ा कि लाठी-डंडे, पथराव के बाद फायरिंग हो गई. एक व्यक्ति को गोली लग गई. इस झगड़े में महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. मामला थाना विजयगढ़ के गांव दीपपुर का है.

पुलिस के मुताबिक विजयगढ़ के गांव दीपपुर में बिजली के खंभे से भैंस बांधने को लेकर शिवकुमार और उदयवीर के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट, पथराव और फायरिंग शुरू हो गई. दोनों पक्षों में काफी देर तक संघर्ष हुआ. इस लड़ाई में शिवकुमार को गोली लग गई. जबकि उसी के परिवार के विकास, एक महिला कंचन, सहित चार लोग घायल हो गए. वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अकराबाद सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया.

अयोध्या में NH-28 पर भीषण एक्सीडेंट: बस ने मारी दूसरी बस को टक्कर, 2 मौत की 4 घायल

एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया थाना विजयगढ़ के दीपपुर में दो पक्षों के बीच बिजली के खंभे से भैंस बांधने को लेकर विवाद हुआ है. कुछ लोग घायल हुए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. अभी तक घायल पक्ष की ओर से शिकायत नहीं मिली है. अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी.