अलीगढ़ के शराब माफियाओं का हरियाणा कनेक्‍शन, गुड़गांव में चल रही फैक्‍ट्री पर पुलिस की छापेमारी
Advertisement

अलीगढ़ के शराब माफियाओं का हरियाणा कनेक्‍शन, गुड़गांव में चल रही फैक्‍ट्री पर पुलिस की छापेमारी

पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि मदन कालिया के अनिल चौधरी, ऋषि, मुनीश शर्मा, विपिन यादव एवं शिव कुमार से घनिष्ठ संबंध रहे हैं. अब तक 22 अभियोगों में 66 अभियुक्त गिरफ्तार किये जा चुके हैं. लगभग 15 साल से मदन कालिया इस कार्य में लिप्त था.

सांकेतिक

अलीगढ़: शराब कांड में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. अलीगढ़ में ही नहीं, हरियाणा में भी अवैध कारोबार फैला है. पुलिस ने रिमांड पर लिये 25 हजार के ईनामी मदन उर्फ कालिया की निशान देही पर उसकी हरियाणा के गुडगांव स्थित फैक्ट्री पर छापामारी की है. फैक्ट्री में अवैध शराब के साथ पैकिंग उत्पाद बनाये जाते थे. पुलिस ने वहां से अवैध शराब में इस्तेमाल होने वाली साम्रगी भी बरामद की है.

ये भी पढ़ें- आईपीएस मणिलाल पाटीदार की संपत्तियों को कुर्क करने की तैयारी शुरू, दो संपत्तियां चिह्नित

15 साल से मदन कालिया इस कार्य में लिप्त
मदन उर्फ कालिया की निशानदेही पर दो मंजिला फैक्ट्री गुडगांव से पकडी गई है. कालिया के शराब कांड के मुख्य आरोपियों से सम्बंध रहे हैं. पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि मदन कालिया के अनिल चौधरी, ऋषि, मुनीश शर्मा, विपिन यादव एवं शिव कुमार से घनिष्ठ संबंध रहे हैं. अब तक 22 अभियोगों में 66 अभियुक्त गिरफ्तार किये जा चुके हैं. लगभग 15 साल से मदन कालिया इस कार्य में लिप्त था.

ये भी पढ़ें-  यूपी में नाबालिग लड़कियों के लिए गर्ल्स चिल्ड्रेन होम अपर्याप्त- इलाहाबाद हाईकोर्ट

शराब बनाने का मैटीरियल गुडगांव की फैक्ट्री से बनकर जाता था
जहरीली और अवैध शराब बनाने का मैटीरियल गुडगांव की फैक्ट्री से बनकर जाता था. फैक्ट्री से बोतल बनाने की मशीन के अलावा भारी मात्रा में अन्य सामान बरामद किया गया गया है. फैक्ट्री से गुड इवनिंग ब्रांड के लेवल भी बरामद हुए है. इसके अलावा मिस इंडिया ब्रांड के पव्वे भी बरामद किये गये हैं.

अब तक पकड़ी जा चुकी 4 फैक्ट्रियां 
शराब कांड में पुलिस अब तक चार अवैध फैक्ट्रियों का भंडाफोड कर चुकी है. रिमांड पर लिए गए मदन कालिया से भारी बरामदगी गैर राज्य हरियाणा के भीम कॉलोनी न्यू पालम विहार थाना बझघेडा क्षेत्र में अवैध शराब की बोतलें बनाने वाली दो मंजिला फैक्ट्री पकड़ी गई है.

ये भी पढ़ें-  शादी का झांसा देकर IAS अफसर ने MBBS छात्रा का किया यौन उत्पीड़न, बच्चा होने के बाद हो गया फरार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दिए आदेश
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ कलानिधि नैथानी द्वारा रिमांड के समय में और अधिक पूछताछ कर अतिरिक्त जानकारियां बटोरने व धरपकड़ के आदेश दिए गए हैं. क्षेत्राधिकारी तृतीय श्वेताब पांडे को रिमांड के दौरान पर्यवेक्षण एवं समन्वय की जिम्मेदारी दी गई थी.

बता दें कि शराब माफियाओं पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रतिदिन समीक्षा बैठक करते हैं. पुलिस बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से बारी-बारी से सभी अभियुक्तों को रिमांड पर ले रही है. अब तक कुल 4 फैक्ट्री पुलिस द्वारा बरामद की जा चुकी हैं गैर राज्य की यह पहली फैक्ट्री है.

ये भी पढ़ें- माफिया दिलीप मिश्रा गैंग में पत्नी और बेटे समेत 16 लोग शामिल, पुलिस ने तैयार किया चार्ट

 

WATCH LIVE TV

Trending news