अलीगढ़ में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद
Advertisement

अलीगढ़ में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद

जानकारी के मुताबिक, गोली लगने के बाद सपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. 

समाजवादी पार्टी के नेता का नाम राकेश यादव बताया जा रहा है. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/अलीगढ़: अलीगढ़ के हरदुआगंज में समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव की मंगलवार (30 अप्रैल) की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, गोली लगने के बाद सपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. 

वारदात मंगलवार देर रात का बताया जा रही है. बाइक पर सवार राकेश को बदमाशों ने उनके घर के पास ही गोली मारी. गोली चलने की आवाज सुनते ही मोहल्ले के लोग, घटना स्थल पर दौड़ पड़े. सपा नेता के घर परिजन भी मौके पर पहुंचे और चीख पुकार शुरू हो गई.

 

हत्या की जानाकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. हत्या के पीछे जमीनी रंजिश बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि एक जमीन पर प्लॉटिंग को लेकर सपा नेता राकेश से किसी से विवाद चल रहा था. इस संबंध में शिकायतें भी हुई थीं. अब पुलिस इस पूरे मामले को उसी विवाद से जोड़कर देख रहा है.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है. परिजनों से सपा नेता के दूसरे विवादों या किसी से रंजिश के मामले की पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जल्द पूरी कर ली जाएगी और आरोपियों को सजा दिलाई जाएंगी. परिजनों और समर्थकों में भारी आक्रोश को देखते हुए मौके पर कई थानों के पुलिस फ़ोर्स समेत आलाधिकारी पहुंचे हुए हैं. 

Trending news