विवादित ट्वीट को लेकर कांग्रेस नेता पंकज पुनिया की बढ़ी मुश्किलें, अब इलाहाबाद HC के वकीलों ने थाने में दी तहरीर

नाराज अधिवक्ताओं का कहना है कि कांग्रेस नेता पंकज पुनिया ने धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए अभद्र टिप्पणी की है. पंकज पुनिया के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

विवादित ट्वीट को लेकर कांग्रेस नेता पंकज पुनिया की बढ़ी मुश्किलें, अब इलाहाबाद HC के वकीलों ने थाने में दी तहरीर
फाइल फोटो

मो. गुफरान/प्रयागराज: सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने और हिंदू समाज की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में घिरे कांग्रेस नेता पंकज पुनिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. हरियाणा में गिरफ्तारी के बाद अब इलाहाबाद हाई कोर्ट के अधिवक्ताओं ने पंकज पुनिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है.

नाराज अधिवक्ताओं का कहना है कि कांग्रेस नेता पंकज पुनिया ने धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए अभद्र टिप्पणी की है. पंकज पुनिया के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम सड़कों पर उतरेंगे. वकील अभिषेक शुक्ला ने कहा कि हिंदू धर्म और राष्ट्र निर्माण के लिए कार्य करने वालों पर अशोभनीय टिप्पणी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ऐसे लोगों की किसी भी राजनीतिक दल में जगह नहीं होना चाहिए.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता पंकज पुनिया ने बस विवाद के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संघ कार्यकर्ताओं पर विवादित ट्वीट किया था. जिसके बाद से सियासी घमासान मचा हुआ है. पंकज पुनिया के खिलाफ कई जगहों पर स्वयंसेवकों ने कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी है. जिसमें उन्हें हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार भी कर लिया गया है.