close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इलाहाबाद हाईकोर्ट में बीजेपी MLA की बेटी साक्षी मिश्रा की याचिका पर सुनवाई आज

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने घर से भागकर दूसरी जाति के अजितेश से प्रेम विवाह किया है. याचिका में साक्षी मिश्रा ने पिता, भाई और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों से जान का खतरा बताया है.

इलाहाबाद हाईकोर्ट में बीजेपी MLA की बेटी साक्षी मिश्रा की याचिका पर सुनवाई आज
साक्षी मिश्रा ने हाईकोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई है. फाइल फोटो

प्रयागराज : बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की ओर से सुरक्षा की मांग को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में दाखिल याचिका पर आज (15 जुलाई) सुनवाई होगी. यह सुनवाई 11 बजे शुरू होने की संभावना है. याचिका में साक्षी मिश्रा ने पिता, भाई और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों से जान का खतरा बताया है. यह सुनवाई इलाहाबाद हाईकोर्ट में जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की एकलपीठ में होगी.

बता दें कि बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने घर से भागकर दूसरी जाति के अजितेश से प्रेम विवाह किया है. नोएडा में प्रेमी जोड़े के मिलने पर यूपी पुलिस ने उन्‍हें सुरक्षा मुहैया कराई हुई है. पुलिस की कड़ी सुरक्षा में रविवार देर शाम साक्षी और अजितेश प्रयागराज पहुंचे थे. सुरक्षा कारणों से पुलिस ने दोनों को बेहद गोपनीय स्थान पर रखा गया. दोनों को आज हाईकोर्ट में पेश होना है.

 

दावा किया जा रहा है कि साक्षी मिश्रा ने अजितेश से प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में चार जुलाई को शादी की है. शादी का सर्टिफिकेट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं मंदिर के महंत परशुराम दास ने मंदिर में किसी भी शादी से इनकार किया है. उनका कहना है कि राम जानकी मंदिर में कोई शादी नहीं होती है. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के सर्टिफिकेट को फर्जी बताया है.