बाहुबली MLA विजय मिश्रा को HC से राहत, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स गिराने पर 2 हफ्ते की रोक
Advertisement

बाहुबली MLA विजय मिश्रा को HC से राहत, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स गिराने पर 2 हफ्ते की रोक

जस्टिस एसपी केसरवानी और जस्टिस योगेंद्र श्रीवास्तव की डिवीजन बेंच ने सुनवाई के दौरान आदेश जारी किया. साथ ही विकास प्राधिकरण के ध्वस्तीकरण आदेश के खिलाफ हफ्ते भर में अपील दाखिल करने की छूट दी है.

भदोही की ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा (फाइल फोटो)

मो.गुफरान/प्रयागराज: हाईकोर्ट ने भदोही से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को राहत दी है. कोर्ट ने विजय मिश्र के परिवार के शॉपिंग काम्प्लेक्स को गिराने पर तीन हफ्ते की रोक लगाई है. 

जस्टिस एसपी केसरवानी और जस्टिस योगेंद्र श्रीवास्तव की डिवीजन बेंच ने सुनवाई के दौरान आदेश जारी किया. साथ ही विकास प्राधिकरण के ध्वस्तीकरण आदेश के खिलाफ हफ्ते भर में अपील दाखिल करने की छूट दी है. कोर्ट ने अपीलीय अधिकारी को दो हफ्ते में विजय मिश्र के परिवार की अर्जी निस्तारित करने या फिर कोई अंतरिम आदेश जारी का निर्देश दिया है.

प्रयागराज पुलिस ने कसा था शिकंजा
प्रयागराज एसएसपी अभिषेक दीक्षित के मुताबिक विजय मिश्रा और उनके परिवार के लोगों की जो सम्पत्तियां अवैध पाई जाएंगी उन्हें जब्त करने की बात कही थी. साथ ही 10 साल पहले योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी पर रिमोट बम से हुए हमले में फरार रहे विजय मिश्र की प्रयागराज में कुछ सम्पत्तियों को कुर्क किया गया था या नहीं. अगर किया गया था तो उन सम्पत्तियों का कोर्ट में क्या स्टेटस है. एसएसपी के मुताबिक सम्पत्तियों के चिन्हिकरण की कार्रवाई राज्य सरकार के निर्देश पर की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news