इलाहाबाद : मामूली सी बात पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement

इलाहाबाद : मामूली सी बात पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

संगम नगरी इलाहाबाद में कुछ दबंगों ने यहां रहकर कानून की पढ़ाई कर रहे एक दलित छात्र की ईंट-पत्थर और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

इलाहाबाद में रेस्टोरेंट के बाहर हुई हत्या की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

इलाहाबाद : संगम नगरी इलाहाबाद में एक दिल दहला देने वाले हत्याकांड का वीडियो वायरल हो रहा है. कुछ दबंग लड़कों ने यहां रहकर कानून की पढ़ाई कर रहे एक दलित छात्र की ईंट-पत्थर और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक का दोष इतना था कि रेस्टोंरेंट की सीढ़ियां उतरते वक्त वह युवक से टक्करा गया. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. खासबात यह है कि इन दिनों इलाहाबाद में माघ मास का स्नान समाप्त हुआ है. इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु संगम में डुबकी लगाने के लिए आते हैं. लोगों की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के लिए यहां बड़ी तादाद में सुरक्षाबल तैनात किए जाते हैं.

  1. इलाहाबाद के रेस्टोरेंट में हुआ युवकों में झगड़ा
  2. झगड़े में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई
  3. रायबरेली से आकर यहां पढ़ाई कर रहा था मृतक

रेस्टोरेंट में हुआ झगड़ा
यहां रायबरेली का दिलीप सरोज कानून की पढ़ाई कर रहा है. शनिवार की शाम को दिलीप अपने दोस्तों के साथ कर्नलगंज में एक रेस्टोरेंट में गया हुआ था. रेस्टोरेंट से निकलते समय दिलीप सीढ़ियों पर एक युवक से टकरा गया. ये लोग एक फॉर्च्यूनर कार से उतरकर रेस्टोरेंट की सीढ़ियां चढ़ रहे थे. तभी दिलीप इनमें से एक युवक से हल्का सा टकरा गया. इस बात को लेकर दोनों में कुछ कहासुनी हो गई. 

मुजफ्फरनगर: हेलमेट लगाए दलित युवक को पीटा, कहा- बोलो 'जय माता दी'

लोहे की रॉड तथा ईंट-पत्थरों से हमला
कहासुनी इतनी बढ़ गई कि वहां मौजूद लोगों ने दिलीप को सीढ़ियों से घसीटकर बुरी तरह से पीटा. इतना ही नहीं युवकों ने अपनी कार से लोहे की रॉड निकाल कर दिलीप की जमकर पिटाई की. इतने पर उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वहां पड़े ईंट-पत्थर लेकर भी दिलीप पर मारे. वहां मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि इन लोगों के बीच झगड़ा रेस्टोरेंट में ही शुरू हो गया था. विरोधी पक्ष के भारी पड़ने पर दिलीप के साथ आए लड़के वहां से भाग खड़े हुए. रेस्टोरेंट मालिक ने दिलीप को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन हत्यारों ने उसकी भी पिटाई कर डाली.

fallback
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

कैमरे में कैद हुई टीचर की बेरहमी, एक-दो नहीं जड़ दिए 40 थप्पड़, देखें VIDEO

कैमरे में कैद हुई घटना
वहां से गुजर रहे कुछ युवकों ने दिलीप को गंभीर अवस्था में मोटरसाइकिल पर लादकर एक अस्पताल में भर्ती कराया. रविवार को दिलीप की मौत हो गई. सारा मामला रेस्टोरेंट के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. मृतक दिलीप के भाई ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस फुटेज के आधार पर हत्यारों की पहचान करने में जुटी हुई है. पुलिस ने देर शाम एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया था.

Trending news