हैवानियत की हद पारः शादी से इनकार पर जीजा की बहन की कर दी हत्या, फिर शव से किया रेप, पढ़िए रूह कंपा देने वाला मामला
Advertisement

हैवानियत की हद पारः शादी से इनकार पर जीजा की बहन की कर दी हत्या, फिर शव से किया रेप, पढ़िए रूह कंपा देने वाला मामला

इस मामले में एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि किशोरी से एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने उसकी हत्या की और फिर शव के साथ रेप किया.

सांकेतिक तस्वीर

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हुए एक नाबालिग लड़की की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. लड़की की हत्या एक तरफा प्यार में पागल सनकी आशिक ने मुंह दबाकर की थी. जब लड़की की मौत हो गई तो प्रेमी हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए उसके शव के साथ रेप किया. आरोपी प्रेमी ने पुलिस के सामने अपने जुर्म को कुबूल कर लिया है.  आरोपी आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

शादी में शामिल होने भाभी के मायके गई थी लड़की
जिले के खीरी थाना क्षेत्र के डाबर गांव निवासी लड़की अपनी भाभी के भाई की शादी में शामिल होने उनके मायके भैंसोड़ गांव गई थी. बारात जाने के एक दिन पहले 31 मई की रात लड़की अचानक से लापता हो गई. अगले दिन बारात चली गई. लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चल सका. 

बारात जाने से एक दिन पहले हो गई थी लापता 
इसके बाद 1 जून को लड़की के भाभी के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर थाने में दी. अगले दिन यानि 2 जून तड़के गांव के तालाब में किशोरी का शव उतराता मिला. शव मिलने से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस मौक पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट जब सामने आई तो पुलिस के साथ-साथ परिजन भी हैरान रह गए. क्योंकि किशोरी की हत्या मुंह और नाक दबाकर की गई थी. शुरुआती जांच और मोबाइल काल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने किशोरी की भाभी के भाई रोहिणी कुशवाहा को हिरासत में ले लिया.

भाभी का भाई करना चाहता था शादी 
दरअसल, लड़की के भाइयों ने भी पुलिस को बताया कि रोहिणी कुशवाहा उनकी बहन के पीछे पड़ा था. इसी कारण वह शादी नहीं कर रहा था. एक जून को रोहिणी के छोटे भाई की शादी थी. एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि कॉल डिटेल्स और हत्या वाली जगह पर रोहिणी की लोकेशन पता चलने के बाद यह तय हो गया था कि उसी ने हत्या की है.

शादी से लड़की ने कर दिया था इनकार 
इसके बाद पुलिस ने सनकी आशिक को थाने ले आई और उससे सख्ती के साथ पूछ-ताछ की तो वह टूट गया. उसने बताया कि वह कई सालों से लड़की से प्यार करता था. लेकिन, वह उससे शादी को राजी नहीं थी. घटना वाली रात भी वह उसे अकेले में ले जाकर अंतिम बार पूछा कि वह शादी करेगी कि नहीं, तो किशोरी ने मना कर दिया.

हत्या के बाद किया रेप 
लड़की ने कहा कि उसके घर वाले राजी नहीं है. वह घर वालों के खिलाफ कभी नहीं जा सकती. इसके बाद रोहिणी कुशवाहा ने किशोरी का मुंह और नाक दबाकर मार डाला. उसके बाद शव के साथ रेप किया और शव को घसीटते हुए तालाब में फेंक दिया. 

क्या बोली पुलिस? 
इस मामले में एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि किशोरी से एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने उसकी हत्या की और फिर शव के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. 

VIRAL VIDEO: किसान खेत का कर रहा था सिंचाई, तभी स्प्रिंकलर से निकला सांप, फिर...

OMG: टॉयलेट सीट के अंदर से जीभ फड़फड़ाते हुए निकला नाग, Viral Video में देखें क्या हुआ

WATCH LIVE TV

Trending news